trendingNow11345621
Hindi News >>टेक
Advertisement

Zee News Select: टेक की ये हैं 10 बड़ी खबरें, जो दिनभर छाई रहीं | 10 September 2022

Zee News Select Tech News: सरकारी मार्केकेट प्लेस Gem पर अन्य शॉपिंग वेबसाइट्स की तुलना में काफी सस्ता सामान मिल रहा है, iPhone 14, iPhone 14 Pro Max की प्री-बुकिंग्स शुरू हो चुकी है और इसे अब भारतीय ग्राहक आसानी से बुक कर सकते हैं - पढ़ें टेक की दुनिया की 10 लेटेस्ट और ट्रेंडिंग खबरें..   

Photo Credit: Pixabay.com
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 10, 2022, 06:01 PM IST

सरकारी वेबसाइट ने मचाया धमाल, Flipkart और Amazon से सस्ता सामान बेच रही मार्केट में

Online Shopping: भारत में ऑनलाइन शॉपिंग के लिए वैसे तो कई वेबसाइट्स हैं लें इनमें से सबसे सस्ता सामान कहां मिलता है इस बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं जिससे आप सबसे ज्यादा बचत कर सकते हैं.

iPhone 14, iPhone 14 Pro Max की प्री-बुकिंग्स आज से शुरू, ग्राहकों को दिया जा रहा है तगड़ा ऑफर

iPhone 14: भारत में आईफोन 14 सीरीज समेत apple watch 8 और एयर बड्स प्रो 2 को मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है और आज से ग्राहक iphone 14 और iphone 14 pro max की प्री बुकिंग कर पाएंगे.  

YouTube पर पढ़ाई होगी आसान और मजेदार, नये प्रोडक्ट्स की लॉन्चिंग से आएगा बड़ा बदलाव

YouTube Learning: YouTube पर एजुकेशनल कंटेंट अब पहले से ज्यादा आसानी से मिलेगा साथ ही साथ ही इस पर पढ़ाई अब कहीं ज्यादा मजेदार हो जाएगी, दरअसल जल्द ही कंपनी नये प्रोडक्ट्स लेकर आने वाली है.  

Tata भारत में बनाएगा सस्ते iPhone! Wistron से चल रही है बातचीत

iPhone: अभी हाल ही में Apple ने अपनी iPhone 14 सीरीज को भारत में लॉन्च कर दिया है, नये मॉडल्स की लॉन्चिंग की घोषणा के साथ ही एक बड़ी खबर सामने आई है जो इसके प्रोडक्शन से जुड़ी है. 

Twitter लाया धमाकेदार फीचर, Tweet करते ही Instagram और Snapchat पर अपने आप हो जाएगा पोस्ट

Twitter Access: अभी हाल ही में ट्विटर एक तगड़ा फीचर लेकर आया था जो यूजर्स के काफी पसंद आया था, इसके बाद अब कंपनी एक और नया फीचर लेकर आई हैं जो मल्टी सोशल मीडिया पर शेयरिंग की अनुमति देगा.

Motorola लाया 200MP कैमरे वाला धाकड़ Smartphone, मिनटों में होगा फुल चार्ज; जानिए कीमत और फीचर्स

Motorola Edge 30 Ultra: Motorola ने धांसू कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है, जो मिनटों में फुल चार्ज हो जाएगा. फोन को डिजाइन को खूब पसंद किया जा रहा है. आइए जानते हैं Motorola Edge 30 Ultra की कीमत और फीचर्स...

WhatsApp पर आई ऐसी परेशानी! यूजर्स ने पकड़ लिया अपना सिर, Chat Mute करने के बाद हो रहा ऐसा

WhatsApp Bug Affect: WhatsApp पर ऐसा बग आया है, जिससे यूजर्स को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. चैट म्यूट करने पर लोगों को अजीबोगरीब परेशानी हो रही है. आइए जानते हैं...

 

Top-5 Smartphones Under 30K: ये हैं 30 हजार से कम कीमत वाले बेस्ट 5जी फोन्स, हर चीज में है बेस्ट

Best Smartphones Under 30000: भारत में जल्द ही 5G सर्विस शुरू होने वाली है. Airtel, Vodafone-Idea और Jio इस साल 5जी सर्विस को शुरू करने की तैयारी कर रही है. सर्विस शुरू होने से पहले ही मार्केट में 5जी फोन्स आ चुके हैं. यानी सर्विस शुरू होन से पहले लोग डिवाइस खरीद सकते हैं. 5जी फोन सिर्फ सर्विस के लिए ही नहीं जाने जाते. इसमें शानदार कैमरा, लंबी बैटरी लाइफ और धमाकेदार परफॉर्मेंस भी शामिल है. यदि आप एक नया 5G स्मार्टफोन खरीदने की योजना बना रहे हैं और बजट 30 हजार रुपये के करीब है तो हम आपके लिए टॉप 5 स्मार्टफोन्स लेकर आए हैं. इस लिस्ट में Oppo Reno 8, Motorola Edge 30 से लेकर Redmi K50i तक शामिल हैं, जो काफी पॉपुलर हुए हैं...

Xiaomi ला रहा महिलाओं के लिए सबसे बेहतरीन Smartphone, कैमरा ऐसा कि DSLR भी हो जाएगा फेल

Xiaomi CIVI 2: Xiaomi बहुत जल्द महिलाओं के लिए एक शानदार स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. इसके डिजाइन और फीचर्स को जानकर आपका भी दिल खुश हो जाएगा. कंपनी इस धमाकेदार फोन पर काम कर रही है...

Blaupunkt ने लॉन्च किए हजार रुपये से सस्ते Earbuds, नहीं पड़ेगी जेब से फोन निकालने की जरूरत

Earbuds Under Rs 1000: Blaupunkt ने भारत में हजार रुपये से सस्ते ईयरबड्स लॉन्च किए हैं, जो दमदार फीचर्स के साथ आते हैं. इससे सारे काम हो सकेंगे. यानी जेब से फोन निकालने की जरूरत नहीं पड़ेगी.

 

Read More
{}{}