trendingNow12026340
Hindi News >>टेक
Advertisement

Year Ender 2023: इस साल के बेहतरीन हेडफोन, जबरदस्त साउंड क्वलिटी और कीमत पांच हजार से भी कम

Best Headphone 2023: इस साल कई बेहतरीन हेडफोन लॉन्च हुए, जिन्होंने अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस से मार्केट में धाक जमाई. अब नया साल शुरू होने से पहले हम आपको साल 2023 के बेस्ट हेडफोन के बारे में बताते हैं. 

headphone
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 24, 2023, 02:31 PM IST

कुछ ही दिनों में साल 2023 खत्म होने वाला है. इस साल Sony, ZEBRONICS, boAt समेत कंपनियों ने एक से बढ़कर एक हेडफोन मार्केट में उतारे. इन सभी डेडफोन की साउंड क्वालिटी बहुत ही जबरदस्त थी. सभी ने अपनी परफॉर्मेंस से मार्केट में धाक जमाई. नया साल शुरू होने से पहले हम आपको साल 2023 के बेस्ट डेडफोन के बारे में बताते हैं, जो लोगों की पहली पसंद रहे. साथ ही ये इनकी कीमत पांच हजार से कम है. अगर आपका बजट कम है तो भी आप इन्हें आसानी से खरीद सकते हैं. 

1. boAt Rockerz 450 Bluetooth On Ear Headphones 
हेडफोन के मामले में boAt कंपनी एक जाना-माना नाम है. इसके हेडफोन की साउंड क्वालिटी बहुत जबरदस्त होती है. अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस के चलते boAt का यह हेडफोन लोगों की पहली पसंद बना. इसमें 40MM Drivers दिए हुए हैं. साथ ही यह 15 घंटे के प्लेबैक टाइम के साथ आता है. कंपनी की ओर से इस पर एक साल की वारंटी भी दी जाती है. इसकी कीमत 1,699 रुपये है. अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो boAt की ऑफिशियल वेबसाइट से ऑर्डर कर सकते हैं. 

2. JBL Tune 710BT by Harmanme
JBL का यह हेडफोन 50 घंटे के प्लेबैक टाइम के साथ आता है. साथ ही इसमें क्विक चार्ज का भी ऑप्शन दिया हुआ है. साथ ही इस हेडफोन में AUX & Voice Assistant सपोर्ट भी दिया हुआ है. इसकी साउंड क्वालिटी कमाल की है, जिसकी वजह से लोगों को यह बहुत पसंद आया. अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो 3,999 रुपये में अमेजन से खरीद सकते हैं. 

3. Sony WH-CH520
Sony के इस हेडफोन में 50 घंटे का प्लेबैक टाइम मिलता है. साथ ही इसमें Voice Assistant App सपोर्ट भी दिया हुआ है. साल 2023 में ये हेडफोन लोगों को खूब पसंद आया और भारी संख्या में लोगों ने इसे खरीदा. अगर आप इसे लेना चाहते हैं तो 3,990 रुपये में खरीद सकते हैं. 

4. Philips Audio TAH6506BK
यह हेडफोन बहुत Lightweight है. साथ ही इसमें Active Noise Cancellation का फीचर दिया हुआ है, जिसके चलते इसकी साउंड क्वालिटी बहुत बढ़िया है. इसके साथ 30 घंटे का प्लेबैक टाइम भी मिलता है. यह हेडफोन आपको प्रीमियम साउंड क्वालिटी देगा, जोस आपको गाना सुनने का बेहतरीन एहसास देगी. यह हेडफोन आपको काफी पसंद आएगा. अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो 5,590 रुपये में खरीद सकते हैं. 

Read More
{}{}