trendingNow11371388
Hindi News >>टेक
Advertisement

Redmi Pad: धूम मचाने आ रहा है कम कीमत और जबरदस्त फीचर्स वाला ये Tablet, जानिए सबकुछ

Xiaomi का सब-ब्रांड रेडमी (Redmi) एक शानदार टैबलेट को भारत में लॉन्च करने जा रहा है जो कम कीमत में जबरदस्त फीचर्स से लैस होगा. आइए इस गैजेट के बारे में सबकुछ जानते हैं..   

Redmi Pad: धूम मचाने आ रहा है कम कीमत और जबरदस्त फीचर्स वाला ये Tablet, जानिए सबकुछ
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 28, 2022, 01:27 PM IST

Xiaomi Redmi Pad India: हम चारों ओर से तमाम तरह के गैजेट्स से घिरे हुए हैं जिनमें से एक टैबलेट (Tablet) भी है. न बहुत छोटा और न बहुत बड़ा, टैबलेट काम से लेकर मनोरंजन तक, सभी तरह के कामों के लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है. अगर आप भी एक नय टैबलेट खरीदना चाहते हैं तो हम आपको बता दें कि शाओमी का सब-ब्रांड रेडमी एक नया टैबलेट, Redmi Pad लॉन्च करने जा रहा है जिसकी कीमत (Redmi Pad Price in India) और स्पेसिफिकेशन्स (Redmi Pad Specifications) लीक हो गए हैं. आइए इस टैब के बारे में सबकुछ जानते हैं.. 

Redmi Pad Launch in India 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रेडमी जल्द भारत में एक नया टैब, Redmi Pad लॉन्च कर सकता है. इस टैबलेट को लेकर आधिकारिक तौर पर तो कोई जानकारी नहीं आई है लेकिन लीक्स और रिपोर्ट्स के हिसाब से इसे 4 अक्टूबर, 2022 को ग्लोबल मार्केट्स के लिए लॉन्च किया जा सकता है और भारत में भी पेश किया जा सकता है. Redmi Pad की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स लीक के जरिए सामने आ गए हैं. 

Redmi Pad Specifications 

स्पेसिफिकेशन्स यानी फीचर्स की बात करें तो Winfuture.de के हिसाब से Redmi Pad 10.61-इंच के एलसीडी डिस्प्ले, 2000 x 1200 पिक्सल के रेसोल्यूशन और 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है. उम्मीद की जा रही है कि ये टैब Helio G99 चिपसेट पर काम कर सकता है और इसमें 4GB तक RAM और 128GB तक का स्टोरेज दिया जा सकता है. आपको 3GB RAM और 64GB स्टोरेज वाला वेरिएंट भी ऑफर किया जा सकता है. 

Redmi Pad में 8000mAh की बैटरी और 22.5W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है. कैमरे की बात करें तो ये टैबलेट 8MP के रीयर कैमरे के साथ आ सकता है जिसमें ऑटोफोकस सपोर्ट भी होगा. Redmi Pad में फ्रंट कैमरा भी 8MP का होगा. एंड्रॉयड 12 ओएस-बेस्ड MIUI स्किन आउट ऑफ द बॉक्स ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने वाले इस टैबलेट में डॉल्बी ऐटमॉस सपोर्ट वाले स्पीकर्स भी दिए जा सकते हैं. 

Redmi Pad Price in India 

Xiaomi Redmi Pad के स्पेसिफिकेशन्स तो लीक्स के जरिए सामने आ गए हैं लेकिन कीमत को लेकर बहुत जानकारी नहीं आई है. बता दें कि रिपोर्ट्स के हिसाब से इस टैबलेट की कीमत 20 हजार रुपये से कम हो सकती है, फिलहाल इग्जैक्ट कीमत को लेकर खुलासा नहीं हुआ है. अगर ये रिपोर्ट सही है तो Redmi Pad एक काफी किफायती टैबलेट हो सकता है.  
 
ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Read More
{}{}