trendingNow11282615
Hindi News >>टेक
Advertisement

AC Discount: 2 टन के एयर कंडीशनर पर छप्परफाड़ डिस्काउंट, चूक गए तो हो जाएगा आउट ऑफ स्टॉक

Window ac: अगर आप अपने घर के लिए एयर कंडीशनर खरीदने की सोच रहे हैं तो फ्लिपकार्ट पर इनकी खरीद पर तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है और आज हम इसके बारे में बताने जा रहे हैं.

AC Discount: 2 टन के एयर कंडीशनर पर छप्परफाड़ डिस्काउंट, चूक गए तो हो जाएगा आउट ऑफ स्टॉक
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 31, 2022, 10:37 PM IST

Discount on 2 Ton Air conditioner: गर्मियों के मौसम में एयर कंडीशनर की खरीद आपको काफी महंगी पड़ रही थी क्योंकि पीक सीजन में एयर कंडीशनर महंगे हो जाते हैं लेकिन अब मॉनसून के आने के बाद एयर कंडीशनर की खरीद पर तबला डिस्काउंट में लगाए खासकर की विंडो एयर कंडीशनर की खरीदारी पर आप बंपर डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं अगर आप इस सीजन में एयर कंडीशनर खरीदने से चूक गए हैं तो अगले सीजन के लिए अभी से तैयारी कर लीजिए और ऐसे में आज हम आपको फोन दमदार 2 टन के एयर कंडीशनर के बारे में बताने जा रहे हैं जिन पर फ्लिपकार्ट बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रहा है और इन्हें खरीदकर आप हजारों रुपए की बचत कर सकते हैं.

  1. Window Ac पर मिल रहा भारी-भरकम डिस्काउंट 
  2. ग्राहक कर सकते हैं खरीदारी पर भारी बचत 
  3. फिर नहीं मिलने वाला है ऐसा दमदार ऑफर  

कौन से विंडो एयर कंडीशनर पर है तगड़ा डिस्काउंट 

Lloyd 2 Ton 3 Star विंडो एयर कंडीशनर: अगर बात करें एयर कंडीशनर की तो यह 2 टन की कैपेसिटी के साथ आता है जो आपके एक बड़े रूम को पूरी तरह से ठंडा कर सकता है वह भी कुछ मिनटों में, इसमें आपको कई तरह के फीचर्स मिलते हैं यह 3 स्टार पावर सेविंग रेटिंग के साथ मार्केट में उपलब्ध है और या 15 फीसद तक बिजली की बचत करता है. इसमें आपको ऑटो रीस्टार्ट का फीचर मिलता है साथ ही साथ आपको कूलिंग के लिए कॉपर पाइप्स ऑफर की जाती हैं. आप इसे 1250 की रुपए की EMI पर भी खरीद सकते हैं. बता दें कि इसकी असल कीमत 49990 रुपये है लेकिन फ्लिपकार्ट पर आप इसे 24 फीसद डिस्काउंट के साथ सिर्फ 37569 रुपये में खरीद सकते हैं.

Voltas 2 Ton 2 Star विंडो एयर कंडीशनर: इस एयर कंडीशनर की बात करें तो यह भी 2 टन की कैपेसिटी के साथ मार्केट में उपलब्ध है. इसकी असल कीमत वैसे तो 38,900 रुपये है लेकिन आप इसे 5 फीसद के डिस्काउंट के साथ सिर्फ 36,749 रुपये में खरीद सकते हैं. इस एयर कंडीशनर में आपको 2 स्टार पावर सेविंग रेटिंग मिलती है साथ ही इसमें आपको स्लीप मोड मिलता है यहां तक कि इसमें आपको ऑटो रीस्टार्ट और कॉपर पाइप ऑफर की जाती हैं और आप इसे भी सिर्फ 1256 रुपए की EMI पर घर ले जा सकते हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Read More
{}{}