trendingNow11546349
Hindi News >>टेक
Advertisement

WhatsApp पर आ रहे हैं 3 धमाकेदार फीचर्स! चैटिंग करना हो जाएगा और आसान; जानकर झूम उठेंगे आप

WhatsApp New Features: बीटाइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार ड्राइंग एडिटर को बेहतर बनाने के लिए प्लेटफॉर्म तीन नई सुविधाओं को पेश करने की योजना बना रहा है. जिससे चैटिंग करने का अंदाज बदल जाएगा.

 
WhatsApp पर आ रहे हैं 3 धमाकेदार फीचर्स! चैटिंग करना हो जाएगा और आसान; जानकर झूम उठेंगे आप
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 27, 2023, 12:47 PM IST

WhatsApp समय के साथ काफी बदल रहा है. यूजर एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए वॉट्सएप नए-नए फीचर्स पर काम कर रहा है. सोशल मैसेजिंग प्लेटफॉर्म अपने ड्राइंग टूल के लिए एक नए डिजाइन किए गए टेक्स्ट एडिटर पर काम कर रहा है. बीटाइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार ड्राइंग एडिटर को बेहतर बनाने के लिए प्लेटफॉर्म तीन नई सुविधाओं को पेश करने की योजना बना रहा है. जिससे चैटिंग करने का अंदाज बदल जाएगा. 

नए फॉन्ट में कर सकेंगे टाइप

पहला फीचर यूजर को कई प्रकार के फॉन्ट्स में टाइप करने का मौका देगा. कीबोर्ड के ऊपर फॉन्ट के कई ऑप्शन्स डिस्प्ले होंगे. उस पर क्लिक कर के टाइप कर सकेंगे. 

टेक्स्ट कर सकेंगे अलाइन

दूसरा फीचर टेक्स्ट अलाइनमेंट को फ्लैगजिबल करेगा. यूजर्स इस फीचर की मदद से टेक्स्ट को लेफ्ट, सेंटर या राइट में अलाइन कर पाएंगे, जिससे यूजर्स को फोटो, वीडियो में टेक्स्ट को फॉर्मेट करने का ज्यादा कंट्रोल मिलेगा. 

बैकग्राउंड कर सकेंगे चेंज

तीसरा फीचर यूजर्स को टेक्स्ट के पीछे बैकग्राउंड बदलने की अनुमति देगी, जिससे इम्पॉर्टेंट टेक्स्ट को सेपरेट करना आसान हो जाएगा. पिछले हफ्ते यह बताया गया कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म एक नई सुविधा पर काम कर रहा था, जो यूजर्स को उनकी ओरिजनल क्वालिटी में फोटो भेजने की अनुमति देगा.

(इनपुट-आईएएनएस)

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}