trendingNow11787367
Hindi News >>टेक
Advertisement

WhatsApp Down: अचानक चलते-चलते बंद हुआ व्हाट्सएप, नहीं भेज पा रहे मैसेज, ट्विटर पर मचाया बवाल

WhatsApp Down Again: Meta को फिर से व्हाट्सएप के साथ समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. लोग न मैसेज भेज पा रहे थे और न प्राप्त कर पा रहे थे. डाउनडिटेक्टर पर भी यही रिपोर्ट की गई है. आइए जानते हैं डिटेल में...

WhatsApp Down: अचानक चलते-चलते बंद हुआ व्हाट्सएप, नहीं भेज पा रहे मैसेज, ट्विटर पर मचाया बवाल
Stop
Mohit Chaturvedi|Updated: Jul 20, 2023, 06:40 AM IST

WhatsApp Down Again: Meta को फिर से व्हाट्सएप के साथ समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. देर रात अचानक लोगों का व्हाट्सएप रुक गया. लोग न मैसेज भेज पा रहे थे और न प्राप्त कर पा रहे थे. पहले तो लोगों को लगा कि उनके वाई-फाई में कोई समस्या है, लेकिन खराबी व्हाट्सएप में ही थी. डाउनडिटेक्टर पर भी यही रिपोर्ट की गई है. आइए जानते हैं डिटेल में...

इतने बजे आई समस्या
रिपोर्ट के मुताबिक, व्हाट्सएप पर समस्या 1.33 AM IST पर शुरू हुई. लोग मैसेज नहीं भेज पा रहे थे. बता दें, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. हाल ही में ऐसी समस्या देखने को मिली थी. रिपोर्ट में बताया गया है कि सिर्फ मोबाइल वर्जन ही नहीं, बल्कि वेब वर्जन भी काम नहीं कर रहा था. रिफ्रेश करने के बाद एरर शो हो रहा था. एरर के साथ बताया गया था कि कुछ गलत हो गया है.

ट्विटर पर निकाली भड़ास
काफी समय तक लोग प्रभावित रहे. कंपनी ने इसको लेकर कुछ नहीं बताया. परेशान लोगों ने अपना दर्द बयां करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और जमकर ट्रोल करने की कोशिश की.

करीब 1 घंटे परेशान रहने के बाद व्हाट्सएप की सेवाएं बहाल कर दी गईं. अब यह बिल्कुल ठीक हो गया है और लोग अब आसानी से मैसेज कर पा रहे हैं.

Read More
{}{}