trendingNow12079846
Hindi News >>टेक
Advertisement

Vodafone Idea के इस Prepaid Plan के साथ Free मिल रहा SonyLIV मोबाइल, जानिए डिटेल में

हम जिस वीआई प्लान के बारे में बात कर रहे हैं, वह ₹698 का प्लान है. ध्यान दें कि वीआई द्वारा अधिक SonyLIV बंडल वाले प्रीपेड प्लान पेश किए जाते हैं. लेकिन हम ₹698 प्लान के बारे में बात करेंगे...

Vodafone Idea के इस Prepaid Plan के साथ Free मिल रहा SonyLIV मोबाइल, जानिए डिटेल में
Stop
Mohit Chaturvedi|Updated: Jan 26, 2024, 01:47 PM IST

वोडाफोन आइडिया (Vi) लंबे समय से ओटीटी (ओवर-द-टॉप) लाभों के साथ प्रीपेड प्लान पेश कर रहा है. Vi जिस OTT प्लेटफॉर्म के साथ साझेदारी करता है उनमें से एक SonyLIV है. SonyLIV के साथ, यूजर्स को स्पोर्ट्स, टीवी शो और बेहद मनोरंजक फिल्मों तक पहुंच मिलती है. इस प्रकार, टेल्को के ग्राहक ऐसे मोबाइल प्लान में रुचि रखते होंगे जो उन्हें SonyLIV के प्लेटफॉर्म तक मुफ्त पहुंच प्रदान करता है. यदि आप SonyLIV की वार्षिक सदस्यता खरीदना चाहते हैं, तो आपको मोबाइल-ओनली प्लान के लिए 599 रुपये और प्रीमियम प्लान के लिए 999 रुपये खर्च करने होंगे.

वीआई के ग्राहकों के लिए SonyLIV बंडल वाला प्रीपेड प्लान खरीदना एक बेहतर डील हो सकती है क्योंकि इसमें डेटा लाभ भी मिलते हैं. हम जिस वीआई प्लान के बारे में बात कर रहे हैं, वह ₹698 का प्लान है. ध्यान दें कि वीआई द्वारा अधिक SonyLIV बंडल वाले प्रीपेड प्लान पेश किए जाते हैं. लेकिन हम ₹698 प्लान के बारे में बात करेंगे क्योंकि यह उस व्यक्ति के लिए एक उपयुक्त प्लान है जो OTT प्लेटफॉर्म का वार्षिक सब्सक्रिप्शन चाहता है.

Vi Rs 698 Prepaid Plan

वीआई का ₹698 वाला प्लान आपको 28 दिनों की वैधता के साथ 10GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग देता है. लेकिन याद रखें कि इस प्लान को इस्तेमाल करने के लिए आपके पास पहले से कोई एक्टिव वीआई प्रीपेड प्लान होना चाहिए. इस प्लान में सबसे खास बात ये है कि आपको पूरे 1 साल के लिए SonyLIV मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी मिलता है! जी हाँ, वही SonyLIV जिसकी कीमत अलग से ₹599 है. मतलब साफ है कि आपको न सिर्फ फ्री में SonyLIV मिल रहा है, बल्कि साथ में 28 दिनों के लिए 10GB डेटा भी मिल रहा है.

ये ₹698 वाला वीआई प्लान उन लोगों के लिए बहुत फायदेमंद है जो SonyLIV का शौक रखते हैं. आपको पता है, सिर्फ SonyLIV लेने पर आपको ₹599 खर्च करने पड़ेंगे. लेकिन इस ₹698 के प्लान में ये सब्सक्रिप्शन तो मिलेगा ही, साथ में पूरे 28 दिनों के लिए 10GB हाई-स्पीड डेटा भी मिलेगा. यानी ₹99 ज्यादा देकर आपको ना सिर्फ SonyLIV मुफ्त में मिल रहा है, बल्कि आप ढेर सारी ऑनलाइन चीजें भी बढ़िया क्वालिटी में देख सकते हैं.

Read More
{}{}