trendingNow11544186
Hindi News >>टेक
Advertisement

Mega Republic Day सेल में होम अप्लायंसेज पर बंपर डिस्काउंट, कहीं मिस ना हो जाए ऑफर

Vijay Sales: Republic day के मौके को बेहद ही खास बनाने के लिए विजय सेल्स ने प्री रिपब्लिक डे सेल की घोषणा कर दी है जिसमें मैक्सिमम 65 परसेंट तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

Mega Republic Day सेल में होम अप्लायंसेज पर बंपर डिस्काउंट, कहीं मिस ना हो जाए ऑफर
Stop
Vineet Singh|Updated: Jan 25, 2023, 06:11 PM IST

Discount Offer: अगर आप 26 जनवरी को बेहद खास बनाना चाहते हैं और इस दिन कोई इलेक्ट्रॉनिक आइटम खरीदना चाहते हैं जैसे कोई स्मार्ट फोन टेबलेट या फिर कोई स्मार्ट वॉच तो अब आपको इनकी खरीद पर बेहतरीन डिस्काउंट दिया जा रहा है. दरअसल विजय सेल्स पर प्री रिपब्लिक डे सेल शुरू हो चुकी है. इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर धमाकेदार डिस्काउंट दिया जा रहा है और आप इस डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं. प्रोडक्ट की खरीदारी पर ग्राहकों को आधी से भी कम रकम चुकानी पड़ेगी.

किन प्रोडक्ट्स पर है ऑफर

जिन प्रोडक्ट्स पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट दिया जा रहा है उनमें स्मार्ट वॉच से लेकर स्मार्टफोन इयरबड्स और लैपटॉप शामिल हैं. इतना ही नहीं इस सेल में माइक्रोवेव और स्मार्ट एलईडी टीवी जैसे प्रोडक्ट भी हैं जिनकी खरीदारी पर ग्राहक अब तक की सबसे भारी बचत कर सकते हैं. आज हम आपके लिए ऐसे ही कुछ प्रोडक्ट लेकर आए हैं जिन पर खतरनाक डील ऑफर की जा रही है.

स्मार्टवॉच: इस सेल ऑफर में ग्राहकों को फायरबोल्ट निंजा कॉल 2 स्मार्ट वॉच खरीदने पर 75 परसेंट का बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है और ग्राहक सिर्फ 1999 में ₹6000 बचाते हुए इस ₹7999 की स्मार्टवॉच खरीद सकते हैं.

इयरबड्स: आपको बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी बड्स 2 की खरीदारी पर ग्राहकों को पूरे 50 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है क्योंकि इस प्रोडक्ट की कीमत पूरे ₹11999 है लेकिन इस सेल में ग्राहकों को इसकी खरीदारी करने पर अब तक की सबसे भारी बचत करने का मौका दिया जा रहा है और ग्राहक इसे सिर्फ ₹5999 खर्च करके घर ले जा सकते हैं.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}