Hindi News >>टेक
Advertisement

Valentine's Day: वैलेंटाइन डे पर पार्टनर को गिफ्ट करें ये बेहतरीन Earbuds, मिल रहा शानदार डिस्काउंट

Valentine's Day 2024: अगर आप वैलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर को कोई तोहफा देना चाहत हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए बहुत काम आ सकता है. हम आपको ऐसे ईयरबड्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें आप अपने पार्टनर को गिफ्ट कर सकते हैं. 

valentine's day gift
Stop
Raman Kumar|Updated: Feb 03, 2024, 12:10 PM IST

Valentine's Day Gift: वैलेंटाइन डे कुछ ही दिनों में आने वाला है. लोगों ने इसको लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं. लोग वैलेंटाइन डे को स्पेशल बनाने के लिए लोग प्लानिंग कर रहे हैं. कई लोग इस दिन अपने पार्टनर को गिफ्ट देकर उन्हें सरप्राइज देते हैं. अगर आप भी अपने पार्टनर को कोई तोहफा देना चाहत हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए बहुत काम आ सकता है. हम आपको ऐसे ईयरबड्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें आप अपने पार्टनर को गिफ्ट कर सकते हैं. इस समय ये ईयरबड्स अच्छे खासे डिस्काउंट पर मिल रहे हैं.  

1. Boult Audio Z40 True Wireless in Ear Earbuds 

इन ईयरबड्स की साउंड क्वालिटी काफी अच्छी है. यह 60 घंटे के प्लेटाइम के साथ आते हैं. यह टाइप सी फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करते हैं. साथ ही अमेजन पर यह किफायती दाम में मिल रहे हैं. इन पर 80% की भारी छूट मिल रही है. इनकी कीमत 4,999 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 999 रुपये में मिल रहे हैं. 

2. Noise Buds VS104 Truly Wireless Earbuds

यह ईयरबड्स शानदार फीचर्स से लैस हैं और 45 घंटे के प्लेटाइम के साथ आते हैं. 10 चार्ज करने पर आप इन्हें 200 मिनट तक इस्तेमाल कर सकते हैं. वैलेंटाइन डे पर आप इन्हें अपने पार्टनर को गिफ्ट कर सकते हैं. इनकी कीमत 3,499 रुपये है लेकिन अमेजन पर यह 63% की भारी छूट पर मिल रहे हैं. डिस्काउंट के बाद आप इन्हें 1,299 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं. 

3. boAt Nirvana Ion TWS Earbuds

वैलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर को गिफ्ट करने के लिए यह बहुत अच्छा ऑप्शन हैं. यह 120 घंटे का प्लेटाइम देते हैं. इसके साथ ही इसमें कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं. इनकी MRP 7,990 रुपये है लेकिन अमेजन पर यह 77% के भारी डिस्काउंट पर मिल रहे हैं. डिस्काउंट के बाद आप इन्हें 1,799 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं. 

4. boAt Airdopes Atom 81 TWS Earbuds

इन ईयरबड्स की साउंड क्वालिटी काफी अच्छी है. वैलेंटाइन डे पर आप इन्हें अपने पार्टनर को गिफ्ट कर सकते हैं. अमेजन पर यह 78% के भारी डिस्काउंट पर मिल रहे हैं. इनकी कीमत 4,490 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद आप इन्हें 999 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं. 

{}{}