trendingNow11454458
Hindi News >>टेक
Advertisement

कागज-पेन जाएंगे भूल! आ गया मार्केट का सबसे सस्ता और धांसू डिजिटल राइटिंग पैड, 200 रुपये से कम है कीमत

Digital Writing: अगर आपको राइटिंग का काफी सारा काम करना रहता है तो जाहिर सी बात है आपको अपने साथ डायरी और पेन रखना पड़ता होगा लेकिन आप अगर काफी तेजी से और बिना डायरी और पेन के चैटिंग करना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए तगड़ा डिवाइस लेकर आए हैं जो आपको काफी पसंद आएगा.

Photo Credit: Amazon.in
Stop
Vineet Singh|Updated: Nov 23, 2022, 05:44 PM IST

Digital Pad: अगर आप अपने काम के साथ थोड़ा बहुत लिखते रहते हैं तो जाहिर सी बात है डायरी और पेन आपको अपने साथ रखना ही पड़ता है. हालांकि इसमें काफी तामझाम रहता है क्योंकि डायरी अगर भर जाए या पेन की इंक खत्म हो जाए तो आप राइटिंग नहीं कर सकते हैं. अगर आप कागज और पेन से छुटकारा चाहते हैं और इसके बगैर ही फास्ट तरीके से राइटिंग करना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए धांसू डिवाइस लेकर आए हैं जो इतना किफायती है कि डायरी और पेन से भी कम कीमत में खरीदा जा सकता है और इस पर बेहतरीन तरीके से आप राइटिंग कर सकते हैं.

कौन सा है ये डिवाइस और क्या है इसकी खासियत 

इस डिवाइस का नाम thriftkart Writing pad Drawing Tablet Tab with Pen Electronic LCD Kids Tablet है. ये एक एलसीडी राइटिंग पैड है जिस पर आप आसानी से राइट कर सकते हैं साथ ही साथ इसे अपने बैग या फिर किताबों के बीच में रख सकते हैं. आपको बता दें कि यह डिवाइस अमेज़न पर उपलब्ध है और इसकी असल कीमत वैसे तो ₹499 है लेकिन इस पर 68 फीसद का धांसू डिस्काउंट दिया जा रहा है. ऐसे में डिस्काउंट मिलने के बाद ग्राहक इसे महज ₹160 में खरीद सकते हैं.

यह डिवाइस इतना जोरदार है कि इस पर फटाफट राइटिंग की जा सकती है. इसके साथ राइटिंग करने के लिए आपको एक खास तरह का टच पेन दिया जाता है जो इसके डिस्प्ले पर सपोर्ट करता है. इसकी डिस्प्ले पर एलसीडी पैनल लगा होता है ऐसे में जब आप पेन की मदद से कुछ राइट करते हैं तो वह बखूबी नजर आता है और इतना क्लियर होता है कि तेज रोशनी में भी आप उसे अच्छी तरह से देख सकते हैं यह किसी पेपर पर लिखने जैसा ही है.

बटन बैटरी की मदद से चलता है यह डिवाइस

इस डिवाइस के पिछले हिस्से में एक छोटा सा पोर्ट होता है जहां पर आप सिंगल बटन बैटरी लगा सकते हैं. यह बटन बैटरी आकार में बहुत छोटी होती है और खास बात यह है कि इसे एक बार लगाने के बाद आप सालों तक इसे इस्तेमाल करेंगे तब भी यह खत्म नहीं होती है. दरअसल इस राइटिंग पैड पर बैटरी कम खर्च होती है और आप लंबे समय तक इसका इस्तेमाल कर सकते हैं. इस राइटिंग पैड का डिस्प्ले काफी ज्यादा ब्राइट है और जो लोग आर्ट से जुड़े हुए हैं उनके लिए यह स्केचिंग करने का एक बेहतरीन माध्यम साबित हो सकता है.

Read More
{}{}