trendingNow12342318
Hindi News >>टेक
Advertisement

Apple Watch को iPod जैसा बना देगा ये छोटू सा डिवाइस, फायदें जानकर हो जाएंगे हक्के-बक्के

TinyPod: मार्केट में एक नया डिवाइस आया है जिसका नाम TinyPod है. यूजर्स के लिए टाइनीपॉड बहुत ही काम का डिवाइस हो सकता है. यह यूजर्स के लिए आपके फोन से दूर रहने का तरीका हो सकता है. आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं. 

Apple Watch को iPod जैसा बना देगा ये छोटू सा डिवाइस, फायदें जानकर हो जाएंगे हक्के-बक्के
Stop
Raman Kumar|Updated: Jul 18, 2024, 08:48 PM IST

मार्केट में एक नया डिवाइस आया है जिसका नाम TinyPod है. ये एक ऐसा केस है जिसमें आप अपनी Apple Watch को बिना स्ट्रैप के डाल सकते हैं. ये देखने में iPod जैसा लगता है और काम भी उसी तरह करता है. इस केस में एक छोटा सा पहिया है जिससे आप अपनी Apple Watch को बिना हाथ लगाए चला सकते हैं, जैसे पुराने iPod में होता था. इससे यूजर्स अपनी एप्पल वॉच की स्क्रीन पर ऊपर-नीचे कर सकते हैं.

बहुत काम का डिवाइस 
यूजर्स के लिए टाइनीपॉड बहुत ही काम का डिवाइस हो सकता है. यह यूजर्स के लिए आपके फोन से दूर रहने का तरीका हो सकता है. ये आपके Apple Watch के नेटवर्क वाले फीचर का इस्तेमाल करके आपको एक छोटे से iPod जैसे डिवाइस में फोन के जरूरी काम करने देता है. ये डिवाइस एप्पल वॉच सीरीज 4 और उससे नए मॉडल के साथ काम करता है. इसमें अलग-अलग साइज के कवर मिलते हैं जो अलग-अलग साइज की Apple Watch के लिए हैं.

यह भी पढ़ें- BSNL का यूजर्स को बड़ा तोहफा, लॉन्च किया 395 दिनों वाला प्लान, कम कीमत में ज्यादा फायदा

इस डिवाइस को इस्तेमाल करने में कुछ लिमिटेशंस भी हैं. जब आप Apple Watch को इस तरह इस्तेमाल करते हैं तो आपको अपने हाथ पर पहनने का सेंसर बंद करना पड़ता है, जो इसे अनलॉक रखता है. आपको बार-बार पासवर्ड डालना पड़ेगा या फिर इसे बिना पासवर्ड के छोड़ना होगा. इस डिवाइस में Apple Watch का पिछला हिस्सा दिखाई देता है, जिससे इसे चार्ज किया जा सकता है. टाइनीपॉड का दावा है कि इससे बैटरी ज्यादा चलती है क्योंकि एप्पल वॉच के सेंसर आपकी त्वचा से लगातार टच नहीं करते हैं. 

यह भी पढ़ें- दीवार पर क्यों नहीं फिट कराना चाहिए Smart TV? बरसात के मौसम में रहता है इन बातों का खतरा 

TinyPod की कीमत और कब मिलेगा
टाइनीपॉड की कीमत 79.99 अमेरिकी डॉलर (भारतीय रुपयों में करीब 6,500 रुपये) है और इसे अभी प्री-ऑर्डर किया जा सकता है. बिना घूमने वाले बटन वाला सस्ता वर्जन भी है जिसकी कीमत 29.99 अमेरिकी डॉलर (भारतीय रुपयों में करीब 2,500 रुपये) है. दोनों ही इस साल के अंत तक मिलने लगेंगे. 

Read More
{}{}