Hindi News >>टेक
Advertisement

मामूली नहीं 373 रुपये का ये Bulb, म्यूजिक बजाने के लिए इसमें लगा है धुआंधार स्पीकर

LED Speaker: न्यू ईयर अब करीब है और ऐसे में लोगों ने पार्टी का इंतजाम करना शुरू कर दिया है, पार्टी के लिए स्पीकर और लाइटिंग सबसे जरूरी होती है. हालांकि आपका घर बजट नहीं है तो ऐसे में हम आपके लिए तगड़ी लाइटिंग लेकर आए हैं जो ना सिर्फ स्पीकर का काम करती है बल्कि पूरे घर को पार्टी प्लेस में तब्दील कर देती है.  

Photo Credit: Flipkart.com
Stop
Vineet Singh|Updated: Apr 03, 2023, 06:55 PM IST

Speaker Light: ग्राम घर पर पार्टी करने के शौकीन हैं तो जाहिर सी बात है पार्टी के लिए म्यूजिक और लाइटिंग दोनों की ही जरूरत पड़ती है और जैसा की न्यू ईयर अब आ रहा है और आप अपने दोस्तों को घर पर पार्टी देने का प्लान बना रहे हैं तो इन दोनों चीजों को तो मंगवाना ही पड़ेगा. हालांकि कई बार लोगों का बजट नहीं बन पाता है और उन्हें लाइटिंग और म्यूजिक का जुगाड़ करने के लिए किसी व्यक्ति पर निर्भर रहना पड़ता है. अगर आप कम बजट में लाइटिंग और म्यूजिक का ऑप्शन तलाश रहे हैं तो आज हम आपके लिए ऐसा शानदार बल्ब लेकर आए हैं जो ना सिर्फ किफायती है बल्कि इसमें आपको लाइटिंग और म्यूजिक दोनों का ही मजा देखने को मिलेगा.

कौन सा है बल्ब और क्या है खासियत 

जिस एलईडी बल्ब की हम बात कर रहे हैं उसका नाम MIFKRT original RGB Music bulb 04 bluetooth speaker with multi colours led bluetooth 12 W Bluetooth Home Theatre  (Multicolor, Stereo Channel) है और यह कोई नार्मल बल्ब नहीं है बल्कि यह एक ब्लूटूथ स्पीकर से लैस कलरफुल लाइटिंग बल्ब है. इसका इस्तेमाल पार्टी वगैरह में किया जाता है. इस बल्ब की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसे रिमोट से कंट्रोल किया जाता है जो इसके साथ ही मिलता है और एक बार आप इसे अपने घर में लगा दे तो आपको म्यूजिक के लिए किसी ब्लूटूथ स्पीकर पर निर्भर नहीं होना पड़ेगा क्योंकि इसमें पहले से ही एक ब्लूटूथ स्पीकर लगाया गया है जो धमाकेदार म्यूजिक जनरेट करता है.

अगर बात करें खासियत की तो बल्ब में आपको जबरदस्त ब्राइटनेस देखने को मिलती है साथ ही यह बल्ब 12 वाट की एनर्जी लेता है. इस बल्ब में आपको एक तगड़ा ब्लूटूथ स्पीकर दिया जाता है और इस लाइटिंग के कलर कॉन्बिनेशन को कंट्रोल करने के लिए आपको एक रिमोट दिया जाता है. या रिमोट बेहतरीन तरीके से काम करता है और इसमें आपको कई सारे मोड मिल जाते हैं. इस लाइटिंग का इस्तेमाल करके आप आसानी से म्यूजिक को लाइटिंग से सिंक कर सकते हैं और बेहतरीन तरीके से पार्टी इंजॉय कर सकता है. इसे फ्लिपकार्ट से महज 373 रुपये में खरीदा जा सकता है. ये RGB बल्ब आपको म्यूजिक के साथ जोरदार एम्बिएंस भी देता है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

{}{}