trendingNow11590297
Hindi News >>टेक
Advertisement

इन शॉपिंग Websites पर छप्परफाड़ डिस्काउंट! होली से पहले टूट पड़े हैं ग्राहक

Shopping Tips Online: ऑनलाइन शॉपिंग आपको अच्छा खासा डिस्काउंट दिलवा सकती है क्योंकि होली से पहले कंपनियां बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर कर रहे हैं और आज हम आपके लिए कुछ चुनिंदा वेबसाइट्स लेकर आए हैं.

इन शॉपिंग Websites पर छप्परफाड़ डिस्काउंट! होली से पहले टूट पड़े हैं ग्राहक
Stop
Vineet Singh|Updated: Feb 28, 2023, 03:52 PM IST

Online Shopping Website: फेस्टिव सीजन में लोगों के पास काफी सारा काम होता है इस वजह से ऑफलाइन शॉपिंग कर आना तकरीबन नामुमकिन जैसा काम बन जाता है. ऑफलाइन शॉपिंग कई बार जरूरत से ज्यादा महंगी पड़ जाती है क्योंकि इस दौरान काफी सारे लोग भारी संख्या में एक साथ ही शॉपिंग करने पहुंच जाते हैं. इसमें न सिर्फ पैसे ज्यादा खर्च होते हैं बल्कि समय भी ज्यादा लगता है. ऐसा आपके साथ ना हो इस बात का ध्यान रखते हुए मार्केट में कई ऑनलाइन वेबसाइट्स मौजूद है जहां पर जाकर आप अच्छी खासी शॉपिंग कर सकते हैं वह भी डिस्काउंटेड प्राइस में, और यहां पर सबसे भारी भरकम डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं. अगर आपको होली से पहले शॉपिंग करनी है और आप भारी बचत करना चाहते हैं तो आज हम आपको कुछ वेबसाइट के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट दिया जा रहा है.

मीशो

अगर आप कपड़े और स्मार्टफोन एक्सेसरीज खरीदना चाहते हैं और उन पर हद से ज्यादा डिस्काउंट चाहते हैं तो मैं तो आपके लिए एक बेहतरीन प्लेटफार्म है. यहां पर नासिर प्रोडक्ट की क्वॉलिटी मेंटेन की जाती है बल्कि डिस्काउंट भी इतना ज्यादा दिया जाता है कि आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे. विश्व पर कपड़े और स्मार्टफोन एक्सेसरीज पर 70 परसेंट तक का डिस्काउंट लिया जा सकता है.

फ्लिपकार्ट

सस्ती और बेहतरीन शॉपिंग करने के लिए फ्लिपकार्ट एक अच्छा ऑप्शन है क्योंकि यहां पर आपको एक लंबी प्रोडक्ट रेंज देखने को मिल जाती है जहां से आप किफायती कीमत में अच्छी-खासी शॉपिंग कर सकते हैं. लंबी प्रोडक्ट रेंज होने की वजह से आपको ऑफलाइन शॉपिंग करने की जरूरत नहीं पड़ती है और आपकी जरूरत का तकरीबन हर सामान यहां पर मिल जाता है. इस वेबसाइट पर 20 परसेंट से लेकर 70 परसेंट तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है जो अलग-अलग प्रोडक्ट्स पर है.

अमेजन

इस वेबसाइट पर प्रीमियम क्वालिटी प्रोडक्ट काफी भारी डिस्काउंट के साथ ऑफर किए जाते हैं जिनमें कपड़ों से लेकर स्मार्टफोन, स्मार्टफोन एक्सेसरीज, लैपटॉप और तमाम आइटम्स शामिल है जिन्हें आप घर ले जा सकते हैं और इनके लिए आपको कम से कम कीमत चुकानी पड़ती है. यह वेबसाइट बेहद ही दमदार है और आप होली से पहले इस पर के फायदे शॉपिंग कर सकते हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}