trendingNow12362002
Hindi News >>टेक
Advertisement

Spotify का यूजर्स को तोहफा, खत्म कर दी ये लिमिट, मिलेगी अनलिमिटेड सुविधा

Spotify New Featute: Spotify ने कुछ समय पहले अपने फ्री यूजर्स के लिए एक बदलाव किया था. उन्होंने कहा था कि फ्री यूजर्स अब महीने में सिर्फ तीन गानों के लिरिक्स ही देख पाएंगे. अगर उन्हें सारे गानों के लिरिक्स देखने हैं तो उन्हें प्रीमियम प्लान लेना होगा. 

Spotify का यूजर्स को तोहफा, खत्म कर दी ये लिमिट, मिलेगी अनलिमिटेड सुविधा
Stop
Raman Kumar|Updated: Jul 31, 2024, 05:26 PM IST

Spotify Premium: Spotify ने कुछ समय पहले अपने फ्री यूजर्स के लिए एक बदलाव किया था. उन्होंने कहा था कि फ्री यूजर्स अब महीने में सिर्फ तीन गानों के लिरिक्स ही देख पाएंगे. अगर उन्हें सारे गानों के लिरिक्स देखने हैं तो उन्हें प्रीमियम प्लान लेना होगा. स्पोटिफाई ने गानों की लिमिट पर कैप लगा दी थी. लेकिन, इस फैसले से बहुत सारे लोगों को नाराजगी हुई. लोगों की इस नाराजगी को देखते हुए कंपनी ने फैसला बदल दिया है. 

कंपनी ने बदला फैसला

अब Spotify ने अपना फैसला बदल लिया है. अब फ्री यूजर्स भी किसी भी गाने के लिरिक्स देख सकेंगे. कंपनी ने बताया है कि वो जल्द ही इस बदलाव को लागू कर देगी. 

यह भी पढें - अब फ्री में मिलेंगे Google Photos के AI एडिटिंग टूल्स, यूजर्स के मजे ही मजे 

कंपनी ने क्यों लिया ये फैसला? 

कंपनी ने ये नहीं बताया कि उसने अपना फैसला क्यों बदला, लेकिन ऐसा लगता है कि यूजर्स की शिकायतों के बाद कंपनी ने ये फैसला लिया है. सोशल मीडिया पर बहुत सारे लोगों ने इस फैसले के खिलाफ अपनी बात रखी थी. Spotify के सीईओ डेनियल एक ने पहले भी कहा था कि वो फ्री वर्जन को और बेहतर बनाएंगे. उन्होंने कहा था कि वो आने वाले महीनों में फ्री वर्जन में और भी सुधार करेंगे.

यह भी पढें - 29 साल पहले इस शख्स ने की थी भारत में पहली फोन कॉल, जानें किसे डायल किया था नंबर 

यूजर्स के लिए फायदा

हालांकि, कंपनी ने यह नहीं बताया कि उन्होंने यह फैसला लिया है. लेकिन, कंपनी के इस फैसले से यूजर्स को फायदा होगा. म्यूजिक सुनते समय उसके बोल समझ न आने पर ज्यादातर लोग लिरिक्स पढ़ना पसंद करते हैं ताकि गाने का सही मतलब और बोल समझ सकें. लेकिन, फ्री यूजर्स तीन गानों से ज्यादा के लिरिक्स नहीं देख पा रहे थे. अब कंपनी के इस फैसले के बाद फ्री यूजर्स भी जितने चाहें उतने गानों के लिरिक्स देख पाएंगे. 

Read More
{}{}