trendingNow12045414
Hindi News >>टेक
Advertisement

Sony लाया 10 घंटे बैटरी बैकअप वाले हेडफोन्स, बिना फोन के कॉल होंगे मैनेज; जानिए फीचर्स

Sony Float Run खासकर रनर्स और एथलीट्स के लिए बनाए गए हैं, और इन्होंने परंपरागत ईयरबड डिजाइन से हटकर एक अनोखा 'ऑफ-इयर' स्टाइल अपनाया है. आइए जानते हैं Sony Float Run की कीमत, स्पेक्स और फीचर्स...  

Sony लाया 10 घंटे बैटरी बैकअप वाले हेडफोन्स, बिना फोन के कॉल होंगे मैनेज; जानिए फीचर्स
Stop
Mohit Chaturvedi|Updated: Jan 05, 2024, 04:39 PM IST

सोनी (Sony) ने टीजर दिखाने के बाद भारत में अपने नए वायरलेस हेडफोन फ्लोट रन (Sony Float Run) को लॉन्च कर दिया है. ये खासकर रनर्स और एथलीट्स के लिए बनाए गए हैं, और इन्होंने ईयरबड डिजाइन से हटकर एक अनोखा 'ऑफ-इयर' स्टाइल अपनाया है. आइए जानते हैं Sony Float Run की कीमत, स्पेक्स और फीचर्स...

Sony Float Run headphone specifications

ये हेडफोन अलग हैं. ये कानों के अंदर नहीं जाते, बल्कि उनके बाहर टिके रहते हैं. एक लचीली पट्टी आपके गर्दन के चारों ओर आराम से बैठती है और हेडफोन को जगह पर रखती है. इस अनोखे डिजाइन के कई फायदे हैं. सबसे पहले, ये कानों पर दबाव नहीं डालते, जिससे लंबी दौड़ के दौरान भी आरामदायक रहते हैं. दूसरा, ये खुले हुए हैं, जिससे बाहर की आवाजें आती हैं. दौड़ते समय ट्रैफिक या पीछे से आने वाले लोगों की आवाज सुनना सुरक्षा के लिए जरूरी है, और ये हेडफोन इस मामले में बेहतर हैं.

सोनी का दावा है कि फ्लोट रन में लगे 16mm स्पीकर "ज्यादा ज़बरदस्त और खुली आवाज" देते हैं, बिना म्यूजिक की क्वालिटी कम किए. ये दौड़ते समय और कसरत करते समय ज्यादा मजा देंगे. ये खुले होने के कारण, आपके अपने कदमों या सांस लेने की आवाज जैसी कुछ ज्यादा जोर की आवाजों को कम कर देते हैं, जिससे आप म्यूजिक को बेहतर तरीके से सुन सकते हैं.

Sony Float Run headphone Battery

फ्लोट रन हेडफोन ज़्यादा वज़नी नहीं हैं, सिर्फ 33 ग्राम के हैं, तो कसरत के दौरान आपको भारी नहीं लगेंगे. इनकी बैटरी 10 घंटे चलती है, जो ज़्यादातर प्लेलिस्टों के लिए काफी है. ये हल्के पानी के छींटों से भी नहीं बिगड़ते, तो पसीने या हल्की बारिश से डरने की जरूरत नहीं है. फ्लोट रन हेडफोन पर ऐसे बटन लगे हैं जिनसे आप बिना फोन छुए ही म्यूजिक और कॉल मैनेज कर सकते हैं. इनमें इनबिल्ट माइक्रोफोन भी है, जिससे आप हैंड्सफ्री बातें कर सकते हैं.

Sony Float Run headphone Price

Sony Float Run अब भारत में सिर्फ 10,990 रुपये में मिल रहे हैं. ये केवल काले रंग में आते हैं. आप इन्हें सोनी स्टोर पर या अमेजन जैसी बड़ी ई-कॉमर्स साइट्स पर ऑनलाइन खरीद सकते हैं.

Read More
{}{}