trendingNow11490436
Hindi News >>टेक
Advertisement

महज 2 हजार में मिल रहा 32 inch का Smart LED TV, डॉल्बी ऑडियो से मिलेगा थिएटर का मजा

LED TV Offer: Smart LED अगर आपके बजट में फिट नहीं हो पा रहा है तो हम आपके लिए एक तगड़ा ऑप्शन लेकर आए हैं जो 32 इंच का है और इसे खरीदना बेहद ही किफायती है और इसमें आपको थिएटर वाला एक्सपीरियंस भी मिलेगा.

Photo Credit: Flipkart.com
Stop
Vineet Singh|Updated: Dec 18, 2022, 09:15 AM IST

Smart TV Deal: अगर आप किफायती कीमत में 32 इंच का स्मार्ट LED TV खरीदना चाह रहे हैं और अपने पुराने Android TV को अपडेट करना चाह रहे हैं तो अब आपके लिए अच्छा मौका है क्योंकि अब हम आपके लिए किफायती रेंज में एक ब्रांडेड स्मार्ट टीवी का ऑप्शन लेकर आए हैं. इसकी सबसे बड़ी खासियत इसके स्पेसिफिकेशन और फीचर्स तो हैं ही लेकिन इनके साथ ही कीमत भी एक बड़ा फैक्टर है जो इस स्मार्ट LED TV को खास बनाती है.   

कौन से Smart TV पर मिल रहा है ऑफर 

जिस Smart LED टीवी पर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है उसका नाम Mi 5A 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Android TV with Dolby Audio (2022 Model) है. ये स्मार्ट एलईडी टीवी पहले से ही काफी किफायती कीमत पर लिस्ट किया गया है और ग्राहकों को इसे खरीदने के लिए ज्यादा जेब  ढीली नहीं करनी पड़ेगी. दरअसल इस LED टीवी का लिस्टेड प्राइज फ्लिपकार्ट पर 12,999 रुपये है जो 32 इंच के हिसाब से ठीक ही है. अगर आप चाहें तो इस प्राइज में भी Smart LED TV खरीद सकते हैं. 

मिल रहा है 2 हजार रुपये में खरीदने का मौका 

जैसा कि हमने आपको बताया कि Mi 5A 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Android TV का लिस्टेड प्राइज 12,999 रुपये है, लेकिन आपको ये कीमत अगर ज्यादा लग रही है तो आपके पास एक और तगड़ा ऑफर है, इस ऑफर में आप आसानी से महज 2 हजार रुपये में ये 32 इंच का एलईडी टीवी घर ले जा सकते हैं. दरअसल इस स्मार्ट एलईडी टीवी पर 11,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है और अगर ये बोनस लागू हो जाता है तो ये रकम लिस्टेड प्राइज से कम हो जाएगी और ग्राहकों को सिर्फ 2 हजार रुपये ही चुकाने पड़ेंगे.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}