trendingNow11535182
Hindi News >>टेक
Advertisement

नहीं मिलेगा ऐसा Offer दोबारा! आधी से कम कीमत में मिल रहे Samsung के Smartphones, मिल रहा धांसू डिस्काउंट

Samsung Grand Republic Sale लाइव हो चुकी है. सैमसंग कई प्रोडक्ट्स पर भारी छूट दे रहा है, जिसमें इसके गैलेक्सी स्मार्टफोन, लैपटॉप, टैबलेट, स्मार्टवॉच, सैमसंग टीवी भी शामिल हैं.

 
नहीं मिलेगा ऐसा Offer दोबारा! आधी से कम कीमत में मिल रहे Samsung के Smartphones, मिल रहा धांसू डिस्काउंट
Stop
Mohit Chaturvedi|Updated: Jan 19, 2023, 08:47 AM IST

Samsung Grand Republic Sale लाइव हो चुकी है. इस सेल में स्मार्टफोन और घरेलू प्रोडक्ट्स पर धमाकेदार डिस्काउंट्स मिल रहे हैं. ग्रैंड रिपब्लिक सेल के दौरान, सैमसंग कई प्रोडक्ट्स पर भारी छूट दे रहा है, जिसमें इसके गैलेक्सी स्मार्टफोन, लैपटॉप, टैबलेट, स्मार्टवॉच, सैमसंग टीवी भी शामिल हैं, यह सेल ई-रिटेलर्स पर लाइव नहीं है और केवल Samsung.com, Samsung Exclusive Stores और Samsung Shop ऐप्लिकेशन पर उपलब्ध होगी. बता दें, यह सेल 21 जनवरी तक चलने वाली है. 

Samsung Smartphones पर धांसू डिस्काउंट्स 

सेल के दौरान Samsung के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स को काफी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है. गैलेक्सी Z फोल्ड 4, गैलेक्सी S21 FE, गैलेक्सी S20 FE, गैलेक्सी M33 जैसे फोन्स पर 61 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है. यानी आधी से कम कीमत में फोन मिल जाएगा. अगर यूजर Galaxy Z Fold 4 खरीदते हैं तो उनको गैलेक्सी वॉच 4 क्लासिक सिर्फ 2,999 रुपये में मिलेगी. यही डील Galaxy Z Flip 4 पर भी लागू होती है. Galaxy A73 को खरीदने पर Galaxy Buds 2 को 1,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा. 

टीवी पर भी धमाकेदार डिस्काउंट्स

सेल में लैपटॉप पर भी 38 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है. यही नहीं टैबलेट और वॉच पर भी 63 परसेंट का डिस्काउंट मिल रहा है. अगर सेल में व्यक्ति Galaxy Tab S8 खरीदता है तो बुक कवर सिर्फ 999 रुपये में मिलेगा. Samsung TV पर 56 परसेंट का डिस्काउंट मिलेगा. 

Neo QLED, QLED, the Frame और UHD TV मॉडल्स को खरीदने पर ग्राहकों को Galaxy A23 स्मार्टफोन या HW-S801B soundbar मुफ्त मिलेगा, जिसकी कीमत करीब 40 हजार रुपये है. नियो QLED 8K खरीदने वाले को गैलेक्सी Z फोल्ड 4 फ्री मिलेगा. सैमसंग के रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन, माइक्रोवेव और एयर कंडीशनल खरीदने पर 42 परसेंट का डिस्काउंट दिया जाएगा. सेल में कई बैंक ऑफर्स भी हैं. ICICI बैंक के डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड से सैमसंग टीवी और डिजिटल डिवाइस पर 20 प्रतिशत तक का कैशबैक प्राप्त किया जा सकता है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Read More
{}{}