trendingNow12041650
Hindi News >>टेक
Advertisement

Samsung Galaxy Unpacked Event: 17 जनवरी को होगा सैमसंग का सबसे बड़ा इवेंट, नए स्मार्टफोन और AI फीचर्स का होगा खुलासा

Samsung Galaxy Uunpacked Event: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग एक इवेंट आयोजित करने जा रही है. कंपनी की ओर से इसकी पुष्टि कर दी गई है. यह इवेंट 17 जनवरी 2024 को आयोजित किया जाएगा. आइए आपको इस इवेंट के बारे में विस्तार से बताते हैं.

Samsung ai
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 03, 2024, 02:02 PM IST

Samsung: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग हर साल गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट आयोजित करता है, जिसमें यूजर्स को नए डिवाइस दिखाए जाते हैं. ऐसी अफवाह थी कि कंपनी इस साल भी जनवरी में इवेंट आयोजित कर सकती है. अब सैमसंग ने इसकी पुष्टि कर दी है. यह इवेंट 17 जनवरी 2024 को आयोजित किया जाएगा. साथ ही इस इवेंट का लाइव प्रसारण भी किया जाएगा. कंपनी की ओर से इस इवेंट में कई बेहतरीन डिवाइस इंट्रोड्यूस किए जाने की उम्मीद है. स्मार्टफोन में दिलचस्पी रखने वालों के लिए यह खबर चर्चा का विषय बनी हुई है. आइए आपको इस इवेंट के बारे में विस्तार से बताते हैं.

Samsung ने जारी किया टीजर

Samsung की ओर से इस इवेंट के बारे में जानकारी शेयर की गई है. सैमसंग ने अपने YouTube चैनल पर इवेंट का ऑफिशियल टीजर शेयर किया है. यह टीजर एक मिनट का है, जिसमें पूरे सालों में सैमसंग के सफर को दिखाया गया है. टीजर के लास्ट में "गैलेक्सी एआई आ रहा है" शब्द प्रदर्शित होते दिखाई देते हैं. कंपनी की वेबसाइट पर इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी. 

जानकारी के मुताबिक यह लाइव इवेंट सैन जोस कैलिफोर्निया में एसएपी सेंटर में आयोजित किया जाएगा, सुबह 11:30 बजे IST से शुरू होगा. इसमें सैमसंग अपने आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी S24 सीरीज के साथ कुछ एआई-पावर्ड फीचर्स का भी अनावरण करेगा. जो लोग इवेंट में नहीं पहुंच पाएंगे वे इसे सैमसंग के सोशल मीडिया चैनलों और YouTube पर लाइव देख सकते हैं.

क्या सैमसंग की स्मार्ट रिंग का अनावरण किया जाएगा?

गैलेक्सी S24 के अलावा यूजर्स को सैमसंग गैलेक्सी स्मार्ट रिंग का भी बेसब्री से इंतजार है. फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि इस इंवेट के दौरान इस रिंग को भी पेश किया जाएगा. बताया जा रहा है कि यह रिंग स्मार्टवॉच जैसे अन्य स्वास्थ्य-ट्रैकिंग उपकरणों की तुलना में ज्यादा बेहतर है. टिपस्टर आइस यूनिवर्स पहले कहा था कि रिंग के इस इवेंट में स्टार प्रोडक्ट होने की उम्मीद है. 

Read More
{}{}