trendingNow12330440
Hindi News >>टेक
Advertisement

Samsung Galaxy Ring हुई लॉन्च, 9 साइज और 3 कलर ऑप्शन में मिलेगी, जानें फीचर्स

Samsung Galaxy Ring Launch: सैमसंग ने Galaxy Unpacked 2024 इवेंट में गैलेक्सी रिंग को पेश किया है. ये नई रिंग Galaxy Watch7 और Galaxy Watch Ultra के साथ लॉन्च हुई है. इस रिंग को खासतौर पर सेहत और फिटनेस का ध्यान में रखकर बनाया गया है. आइए आपको इसके फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं. 

Samsung Galaxy Ring हुई लॉन्च, 9 साइज और 3 कलर ऑप्शन में मिलेगी, जानें फीचर्स
Stop
Raman Kumar|Updated: Jul 10, 2024, 08:14 PM IST

Samsung Galaxy Ring Features: सैमसंग ने पेरिस में हुए अपने Galaxy Unpacked 2024 इवेंट में गैलेक्सी रिंग को पेश किया है. ये नई रिंग Galaxy Watch7 और Galaxy Watch Ultra के साथ लॉन्च हुई है. इस रिंग को खासतौर पर सेहत और फिटनेस का ध्यान में रखकर बनाया गया है. आइए आपको इसके फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं. 

कब और कैसे खरीदें?
Galaxy Ring को अभी कुछ ही देशों में 10 जुलाई मतलब आज से ही प्री-ऑर्डर किया जा सकता है. बाकी सभी जगहों पर ये 24 जुलाई से मिलेगी. ये टाइटेनियम ब्लैक, टाइटेनियम सिल्वर, टाइटेनियम गोल्ड तीन कलर ऑप्शन में आएगी और नाप के हिसाब से कुल नौ साइज में उपलब्ध होगी.

Galaxy Ring में क्या खास है? 
ये रिंग Samsung Health ऐप के साथ काम करती है और आपके सोने की आदतों, दिल की धड़कन जैसी कई जानकारियां देती है. ये रिंग टाइटेनियम से बनी है और पानी में भी खराब नहीं होगी. एक बार चार्ज करने पर ये पूरे 7 दिन चल सकती है. ये रिंग काफी लाइट वेट है. इसका वजन 2.3-3.0 ग्राम है, जो कि साइज पर निर्भर करता है. इसमें बॉडी टेंपरेचर सेंसर भी है.

Samsung की खास AI टेक्नोलॉजी आपकी हेल्थ रिपोर्ट तैयार करती है. ये रिपोर्ट आपको बताएगी कि आप शारीरिक और मानसिक रूप से कितने फिट हैं. ये आपके दिल की धड़कन पर भी नजर रखती है और जरूरत पड़ने पर अलर्ट भी देती है. अगर आप फिटनेस फ्रीक हैं तो ये रिंग आपके लिए बेहतरीन है. ये रनिंग और वॉकिंग जैसी एक्टिविटी को ट्रैक करती है और आपको ज्यादा से ज्यादा चलने के लिए प्रेरित भी करती है.

आसानी से कर सकते हैं कंट्रोल 
यही नहीं, इस रिंग से आप अपने गैलेक्सी फोन को भी कंट्रोल कर सकते हैं, जैसे कॉल रिसीव करना या अलार्म बंद करना. अगर आपकी रिंग कहीं खो जाए तो उसे ढूंढने में भी ये रिंग मदद करेगी. इस स्मार्ट रिंग की कीमत 399 अमेरिकी डॉलर (भारतीय रुपयों में करीब 33,000 रुपये) है. ये रिंग दिखने में भी काफी स्टाइलिश है और सेहत का भी ख्याल रखती है.

Read More
{}{}