trendingNow12288425
Hindi News >>टेक
Advertisement

Apple के हाथ धोके पीछे पड़ा Samsung, नए फीचर को इस तरह किया Troll, लिखा- ये तो 2010 से है...

WWDC 2024: Samsung ने कहा कि iOS 18 में जो फीचर्स दिखाए गए वो Samsung फोन में पहले से ही मौजूद हैं. ऐप्पल के ios 18 के आते ही सैमसंग ने सोशल मीडिया पर ऐप्पल को ट्रोल करना शुरू कर दिया है.   

Apple के हाथ धोके पीछे पड़ा Samsung, नए फीचर को इस तरह किया Troll, लिखा- ये तो 2010 से है...
Stop
Mohit Chaturvedi|Updated: Jun 11, 2024, 10:41 AM IST

Apple WWDC 2024: Apple ने अपने डेवलपर कॉन्फ्रेंस में 'Apple Intelligence' नाम का नया AI फीचर दिखाया. Samsung का कहना है कि Apple AI की रेस में काफी देर से आया है. साथ ही, Samsung ने ये भी कहा कि iOS 18 में जो फीचर्स दिखाए गए वो Samsung फोन में पहले से ही मौजूद हैं. ऐप्पल के ios 18 के आते ही सैमसंग ने सोशल मीडिया पर ऐप्पल को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. 

उन्होंने एक पोस्ट में लिखा कि 'सिर्फ 'Apple' शब्द जोड़ने से ये ना तो नया है और ना ही जबरदस्त.' Samsung असल में इस बात पर कटाक्ष कर रहा है कि Apple बहुत देर से AI फीचर ला रहा है. 

 

 

WWDC कॉन्फ्रेंस में, Apple ने बताया कि अब iPhone यूजर्स ऐप आइकॉन को कहीं भी रख सकेंगे. मगर, Samsung का कहना है कि ये कोई नई बात नहीं है. Samsung वाले ये फीचर तो अपने फोन में 2010 से ही दे रहे हैं. उन्होंने Apple को चिढ़ाते हुए लिखा कि 'अपने आइकॉन को जहां चाहें रखना, 2010 से ही हमारे फोन में है... क्या ये कमाल की बात नहीं है?'

 

 

इससे एक बात तो साफ है कि सैमसंग ने भी ऐप्पल का WWDC 2024 का इवेंट देखा है.

 

 

नथिंग ने भी किया ऐप्पल को टारगेट

नए Nothing फोन में पहले से मौजूद फीचर को लेकर Nothing कंपनी ने भी Apple को खिल्ली उड़ाई. उन्होंने X पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि iPhone में अब ऐप आइकॉन का रंग बदलने की सुविधा आएगी, मगर ये तो Nothing फोन में पहले से ही "Icon Pack" फीचर के तौर पर मौजूद है.

Read More
{}{}