trendingNow11732225
Hindi News >>टेक
Advertisement

आपने की थी Samsung Galaxy F54 की प्री-बुकिंग? कंपनी ने कर दिया बड़ा ऐलान, जल्द आपके हाथ में होगा स्मार्टफोन

Galaxy Smartphone: Samsung Galaxy F54 का स्टाइलिश डिजाइन और जोरदार फीचर्स देखने के बाद जो लोग इसका इन्तजार कर रहे थे उनके लिए कंपनी ने बड़ा ऐलान कर दिया है. 

आपने की थी Samsung Galaxy F54 की प्री-बुकिंग? कंपनी ने कर दिया बड़ा ऐलान, जल्द आपके हाथ में होगा स्मार्टफोन
Stop
Vineet Singh|Updated: Jun 10, 2023, 01:17 PM IST

Samsung Galaxy F54: Galaxy F54 को 30 हजार रुपये से कम कीमत में भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जा चुका है. चाहे बात स्टाइल की हो या फीचर्स की, हर मामले में ये स्मार्टफोन गदर मचा रहा है. इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को काफी सारी खूबियां देखने को मिलेंगी. आपको बता दें कि Samsung Galaxy F54 5G की प्री-बुकिंग कर चुके ग्राहकों के लिए खुशखबरी है क्योंकि कंपनी ने इन ग्राहकों को गैलेक्सी F54 5G की अर्ली डिलीवरी देना शुरू कर दिया है और अब प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहक इस स्मार्टफोन को चला पाएंगे. 

कितनी है Samsung Galaxy F54 5G की कीमत 

Samsung Galaxy F54 5G की भारत में कीमत 27,999 रुपये है. बता दें, यह शुरुआती लॉन्च प्राइज है, इसकी रिटेल कीमत जल्द सामने आएगी. आज से फोन प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है. फ्लिपकार्ट पर जल्द ही फोन की सेल शुरू होगी. इसके अलावा फोन रिटेल स्टोर्स पर भी उपलब्ध होगा.

Samsung Galaxy F54 के स्पेसिफिकेशन 

Samsung Galaxy F54 में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच का बड़ा डिस्प्ले मिलता है. फोन में AMOLED पैनल है, जो HD+ रिजॉल्यूशन पर चलता है. स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 कोटिंग है. इसके पीछे का डिजाइन बिल्कुल Galaxy S23 की तरह लगता है, जो फ्लैगशिप फील देता है. फोन Exynos 1380 चिपसेट द्वारा संचालित होता है. फोन लेटेस्ट Android 13 OS आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है. कंपनी फोन के साथ 4 साल के एड्रॉइड OS अपग्रेड और 5 साल का सुरक्षा पैच दे रही है. 

Samsung Galaxy F54 का कैमरा 

Samsung Galaxy F54 में पीछे ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है. फोन में OIS सपोर्ट के साथ 108MP का प्राइमरी सेंसर मिलता है, इसके साथ 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा मिलता है. वहीं सामने की तरफ 32MP का सेल्फी सेंसर मिलता है. 

Samsung Galaxy F54 की बैटरी 

Samsung Galaxy F54 में 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6000mAh की बैटरी मिलती है. हैंडसेट के साथ चार्जर नहीं दिया जाता है. कंपनी फोन के साथ केस भी नहीं देती है. सैमसंग के नए फोन में गैलेक्सी A54 स्मार्टफोन में देखे गए इन-डिस्प्ले सेंसर के बजाय साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है. गैलेक्सी F54 में नीचे की तरफ सिंगल स्पीकर है.

Read More
{}{}