trendingNow11656102
Hindi News >>टेक
Advertisement

Jio लाया पैसा वसूल Plan! कम कीमत में 84 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग और इंटरनेट; जानिए पूरे बेनिफिट्स

इस प्लान की कीमत 719 रुपये है, जिसमें 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है. इस प्लान का उपयोग करके जियो उपभोक्ता अपनी सारी जरूरतों को पूरा कर सकते हैं. आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में...

Jio लाया पैसा वसूल Plan! कम कीमत में 84 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग और इंटरनेट; जानिए पूरे बेनिफिट्स
Stop
Mohit Chaturvedi|Updated: Apr 17, 2023, 11:35 AM IST

जियो ने अपने ग्राहकों के लिए एक बहुत ही शानदार रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान का मंथली खर्च केवल 240 रुपये है जो कि अत्यंत सुविधाजनक है. इस रिचार्ज प्लान में, जियो यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग का लुत्फ दिया जाएगा. इस प्लान की कीमत 719 रुपये है, जिसमें 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है. इस प्लान का उपयोग करके जियो उपभोक्ता अपनी सारी जरूरतों को पूरा कर सकते हैं. आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में...

Jio Rs 719 Plan Details

इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 2 जीबी डेटा का उपयोग करने की सुविधा प्रदान की जाती है यानी कुल 168 जीबी दिया जाता है. यूजर्स असीमित 5G डेटा का उपयोग कर सकते हैं. अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी इस प्लान में दी जाएगी जो 84 दिनों के लिए वैध होगी.

साथ ही यूजर्स को रोजाना 100 एसएमएस का भी उपयोग करने की सुविधा दी जाएगी. इसके अलावा, इस प्लान के तहत जिओ टीवी, जिओ सिनेमा, जिओ सिक्योरिटी और जिओ क्लाउड का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी प्रदान किया जाएगा. इस प्लान की मासिक लागत 240 रुपये होगी.

Jio Rs 299 Plan Details

28 दिनों की वैधता वाले 299 रुपये वाले प्लान में कुल 56 जीबी डेटा दिया जाता है, जिसमें से रोजाना 2 जीबी डेटा दिया जाता है. इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाती है और इसके साथ ही डेली 100 SMS की सुविधा भी होती है. इस प्लान में जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त मिलता है.

अगर आप नया प्लान लेना चाह रहे हैं तो 719 रुपये वाला फायदेमंद लगता है, क्योंकि 719 रुपये वाले प्लान का मंथली खर्चा 240 रुपये है और समान सुविधाएं मिलती हैं.

Read More
{}{}