trendingNow12368459
Hindi News >>टेक
Advertisement

Reliance Jio: 48 करोड़ यूजर्स की बल्ले-बल्ले! इस सस्ते Plan में दबाकर चलाएं 5G डेटा

Reliance Jio देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. जियो के पास ऐसा सस्ता प्लान है, जो रोज 2GB डेटा ऑफर करता है. यह प्लान उन लोगों के लिए बहुत अच्छा है जो कम दिनों में ज्यादा डेटा चाहते हैं. इसमें आप किसी भी नेटवर्क पर बिना किसी लिमिट के फोन कर सकते हैं.  

Reliance Jio: 48 करोड़ यूजर्स की बल्ले-बल्ले! इस सस्ते Plan में दबाकर चलाएं 5G डेटा
Stop
Mohit Chaturvedi|Updated: Aug 05, 2024, 07:11 AM IST

Reliance Jio cheapest plan: भारत में करीब 48 करोड़ लोग Jio सिम कार्ड इस्तेमाल करते हैं, इसलिए Reliance Jio देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. हाल ही में Jio ने अपने रिचार्ज प्लान्स के दाम बढ़ाए हैं, लेकिन फिर भी कई ऐसे प्लान हैं जिनमें बहुत अच्छे ऑफर मिलते हैं. आज हम Jio के सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में बात करेंगे जिसमें रोजाना 2GB डेटा मिलता है.

जियो के पास कई तरह के प्लान्स

अपने ग्राहकों की अलग-अलग जरूरतों और बजट को पूरा करने के लिए, Jio ने अपने रिचार्ज प्लान को कई तरह के ग्रुप में बांटा है, जिसमें सस्ते और महंगे दोनों तरह के प्लान शामिल हैं. यूजर्स अपनी जरूरत और पैसे के हिसाब से प्लान चुन सकते हैं.

Jio Rs 349 prepaid plan

Jio ने अपने हीरो प्लान्स में 349 रुपये का एक अच्छा प्लान शुरू किया है. यह प्लान उन लोगों के लिए बहुत अच्छा है जो कम दिनों में ज्यादा डेटा चाहते हैं. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है और इसमें आप किसी भी नेटवर्क पर बिना किसी लिमिट के फोन कर सकते हैं.

रोज मिलेगा 2GB डेटा

इस प्लान में आपको 28 दिन के लिए कुल 56GB डेटा मिलेगा, यानी रोजाना 2GB डेटा. खास बात यह है कि इस प्लान में आपको अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलेगा, अगर आपके इलाके में 5G नेटवर्क है तो आप इसका फायदा उठा सकते हैं.

OTT बेनिफिट्स भी

इसके अलावा, इस रिचार्ज प्लान में आपको कुछ और भी फायदे मिलेंगे. आपको ओटीटी स्ट्रीमिंग के लिए Jio Cinema की फ्री मेंबरशिप मिलेगी, साथ ही Jio TV और Jio Cloud का भी मुफ्त इस्तेमाल कर पाएंगे.

Read More
{}{}