trendingNow12369734
Hindi News >>टेक
Advertisement

Jio, Airtel के 84 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान, जिनमें रोजाना 3 GB डेटा के साथ मिलता है इतना कुछ

Reliance Jio Daily 3 GB Data Pack: आज हम आपको जियो और एयरटेल के ऐसे रिचार्च प्लान्स के बारे में बताते हैं, जो 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आते हैं और उनमें रोजाना 3 जीबी डेटा मिलता है. इन प्लान्स में आपको डेटा के साथ अन्य बेनिफिट्स भी मिलते हैं. 

Jio, Airtel के 84 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान, जिनमें रोजाना 3 GB डेटा के साथ मिलता है इतना कुछ
Stop
Raman Kumar|Updated: Aug 06, 2024, 03:28 PM IST

Airtel Daily 3 GB Data Pack: देश की प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों रिलायंस जियो और एयरटेल ने हाल ही में अपने रिचार्ज प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी की थी. कंपनियों ने अपने पोर्टफोलियो को अपडेट करते हुए टैरिफ प्लान के रेट्स बढ़ा दिए हैं. अगर आप जियो और एयरटेल का 84 दिन चलने वाला प्लान चाहते हैं जिसमें 3 जीबी डेटा मिले, तो परेशान मत होइए. हम आपको इसके बारे में बताते हैं. इन प्लान्स में आपको डेटा के साथ अन्य बेनिफिट्स भी मिलेंगे. 

जियो का 1199 रुपये का प्रीपेड प्लान
जियो का यह प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है. यानी कि आप किसी भी नेटवर्क पर जितना मर्जी उतना कॉल कर सकते हैं. साथ ही यूजर्स को डेली 100 एसएमएस के साथ रोजाना 3GB डेटा मिलता है. अगर आपके एरिया में 5G नेटवर्क उपलब्ध है तो आप अनलिमिटेड 5G डेटा भी एक्सेस कर सकते हैं. प्लान में जियो टीवी, जियो क्लाउड और जियो सिनेमा का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है.

यह भी पढ़ें - Mukesh Ambani का यूजर्स को तोहफा, डेली 2 GB डेटा के साथ उतारा Jio का सबसे सस्ता प्लान

जियो का 1799 रुपये का प्रीपेड प्लान
यह प्लान भी 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान में भी यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 100 एसएमएस और रोजाना 3GB डेटा की सुविधा मिलती है. यानी पूरी वैलिडिटी के दौरान यूजर्स को कुल 252GB डेटा मिलता है. अगर आपके एरिया में 5G नेटवर्क उपलब्ध है तो आप अनलिमिटेड 5G डेटा भी एक्सेस कर सकते हैं. प्लान में जियो टीवी, जियो क्लाउड और जियो सिनेमा के सब्सक्रिप्शन के साथ-साथ नेटफ्लिक्स (बेसिक) का भी एक्सेसे मिलता है.

यह भी पढ़ें - चार्जिंग केबल से खराब हो सकता है आपका स्मार्टफोन! भूलकर भी न करें ये गलतियां

 

 

एयरटेल का 1798 रुपये का प्रीपेड प्लान
एयरटेल का 1798 रुपये का प्लान भी 84 दिनों के लिए आता है. इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 100 एसएमएस के साथ डेली 3GB डेटा की सुविधा मिलती है. इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा एक्सेस करने की सुविझा भी मिलती है. इस प्लान में Netflix Basic के साथ अपोलो 24/7 सर्कल, फ्री हैलोट्यून्स और फ्री विंक म्यूजिक जैसे बेनिफिट्स भी मिलते हैं.

Read More
{}{}