trendingNow11580331
Hindi News >>टेक
Advertisement

Flipkart होली धमाका! आधी से कम कीमत में मिल रहा Realme स्मार्टफोन, हाथ से निकल ना जाए मौका

Flipkart Discount: Holi आने से पहले ही Flipkart ने अपने ग्राहकों को जो ऑफर दिया है उसमें स्मार्टफोन की खरीदारी पर भारी बचत की जा सकती है, इस ऑफर में जो स्मार्टफोन शामिल है उसे आधी से भी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है. 

Flipkart होली धमाका! आधी से कम कीमत में मिल रहा Realme स्मार्टफोन, हाथ से निकल ना जाए मौका
Stop
Vineet Singh|Updated: Feb 21, 2023, 11:40 AM IST

Realme Discount Offer: realme GT NEO 2 एक शानदार स्मार्टफोन है जो मिड-रेंज कैटेगरी का एक धांसू स्मार्टफोन है. इसमें एक दमदार कैमरा तो दिया जाता ही है साथ ही साथ इसमें एक ब्राइट डिस्प्ले और एक पावरफुल बैटरी भी ऑफर की जाती है. होली से पहले ही फ्लिपकार्ट ने ये दमदार ऑफर शुरू किया है. ऐसे में आप अगर ये स्मार्टफोन खरीदते हैं तो इसकी खरीदारी पर भारी बचत की जा सकती है और आपको महंगे इस महंगे वाले स्मार्टफोन के लिए बेहद ही कम कीमत चुकानी पड़ सकती है. अगर आपको इस डिस्काउंट ऑफर के बारे में कोई जानकारी नहीं है तो अब हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं जिससे आप भी इसे खरीदकर अच्छी-खासी बचत कर पाएं.

realme GT NEO 2 पर कितना है डिस्काउंट 

realme GT NEO 2 की कीमत की बात की जाए तो ग्राहकों के लिए इस स्मार्टफोन की कीमत वैसे तो 38,999 रुपये रखी गई है लेकिन इस पर फ्लिपकार्ट की तरफ से पहले ही 7% का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. इस डिस्काउंट ऑफर के बाद ग्राहकों को स्मार्टवॉच की खरीदारी करने के लिए महज 35,999 रुपये ही चुकाने पड़ेंगे. ऐसे में ग्राहक इस डिस्काउंट ऑफर के साथ भी स्मार्टफोन खरीद सकते हैं, लेकिन आपको अगर ये कीमत भी आपके बजट से बाहर निकलती हुई दिखाई दे रही है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है. आप फ्लिपकार्ट के एक और डिस्काउंट ऑफर का लाभ ले सकते हैं जो आपको सबसे ज्यादा बचत करवा सकता है. 

मिल रहा है एक्स्चेंज ऑफर का फायदा 

realme GT NEO 2 की कीमत 35,999 रुपये हो रही है और आप इसे और भी कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो आपको फ्लिपकार्ट की तरफ से एक दमदार एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. दरअसल इस स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर ग्राहकों को 20 हजार रुपये का भारी एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है और अगर ये ऑफर पूरी तरह से लागू हो जाता है तो स्मार्टफोन की खरीदारी के लिए ग्राहकों को सिर्फ 15,999 रुपये ही चुकाने पड़ेंगे. ये डील कम समय के लिए है ऐसे में कभी भी खत्म हो सकती है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}