trendingNow12384802
Hindi News >>टेक
Advertisement

Ratan Tata थोक के भाव में बेच रहे iPhone 15! खरीदने के लिए मच गई धक्का-मुक्की

Tata Group's Croma: यह मस्त डील फ्लिपकार्ट या फिर अमेजन पर नहीं बल्कि टाटा ग्रुप के क्रोमा में उपलब्ध है. यहां आप किफायती दाम पर फोन खरीद सकते हैं. बैंक और एक्सचेंज ऑफर के साथ फोन को काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है. आइए बताते हैं कैसे...

 
Ratan Tata थोक के भाव में बेच रहे iPhone 15! खरीदने के लिए मच गई धक्का-मुक्की
Stop
Mohit Chaturvedi|Updated: Aug 17, 2024, 10:33 AM IST

Apple iPhone 15 को आज सबसे सस्ते में खरीदा जा सकता है. अगर आप आईफोन 16 को खरीदना नहीं चाहते हैं और आईफोन 15 के सस्ते होने का इंतजार कर रहे हैं तो आज सबसे अच्छा मौका है. यह मस्त डील फ्लिपकार्ट या फिर अमेजन पर नहीं बल्कि टाटा ग्रुप के क्रोमा में उपलब्ध है. यहां आप किफायती दाम पर फोन खरीद सकते हैं. बैंक और एक्सचेंज ऑफर के साथ फोन को काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है. आइए बताते हैं कैसे...

iPhone 15 Price In Croma

Apple iPhone 15 (128GB, Black) की कीमत क्रोमा पर ₹71,290 है. बता दें, फोन को ₹79,900 में लॉन्च किया गया था. यहां पर करीब 11 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके अलावा बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी है, जिससे फोन को आप सस्ते में खरीद सकते हैं.

iPhone 15 Bank Offer

फोन खरीदने के लिए अगर आप SBI या ICICI क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 4 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल जाएगा. इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर भी है.

iPhone 15 Exchange Offer

अगर आप अपना पुराना एक्सचेंज करते हैं तो 60 हजार रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर पा सकते हैं. हमने Samsung Galaxy S23 Ultra को सिलेक्ट किया तो करीब 34 हजार का डिस्काउंट दिया जा रहा था. वहीं आईफोन 14 पर 25 हजार का डिस्काउंट दिखा रहा था. बता दें, इतना ऑफ तभी मिलेगा, जब फोन अच्छी कंडीशन में हो. अगर आप 34 हजार का एक्सचेंज ऑफ और 4 हजार रुपये का बैंक डिस्काउंट पाने में कामयाब रहते हैं तो फोन की कीमत करीब 42 हजार रुपये हो जाएगी.

Read More
{}{}