trendingNow11430875
Hindi News >>टेक
Advertisement

Ranbir-Alia की बेटी जैसा खूबसूरत नाम आप भी रखना चाहते हैं? इन Apps में देखें यूनिक नेम और उनका मतलब

Ranbir-Alia Daughter Name: अगर आप भी अपने बच्चे का एक परफेक्ट नाम ढूंढ रहे हैं तो हम आपको ऐसे ऐप्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बेबी बॉय और गर्ल का यूनिक नाम बताते हैं और साथ ही उसका मतलब भी बताते हैं.

Ranbir-Alia की बेटी जैसा खूबसूरत नाम आप भी रखना चाहते हैं? इन Apps में देखें यूनिक नेम और उनका मतलब
Stop
Mohit Chaturvedi|Updated: Nov 08, 2022, 11:00 AM IST

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt के घर बेटी ने जन्म लिया है. खबर आते ही फैन्स में उत्सुक्ता है कि रणबीर-आलिया की प्यारी बेटी का क्या नाम होगा. बच्च के यूनिक नेम ढूंढना काफी मुश्किल काम है. सबसे खास होता है कि नाम बच्चे की पर्सनेलिटी से मैच करेगा या नहीं. साथ ही लोग ऐसा नाम खोजते हैं जो कॉमन न हो और सुनने के बाद लोग नाम का मतलब पूछें. अगर आप भी अपने बच्चे का एक परफेक्ट नाम ढूंढ रहे हैं तो हम आपको ऐसे ऐप्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बेबी बॉय और गर्ल का यूनिक नाम बताते हैं और साथ ही उसका मतलब भी बताते हैं. अगर आप भी अपने बेबी का नाम खोज रहे हैं तो यह ऐप्स आपकी मदद करेंगे...

Modern Baby Name

अगर आप एंड्राइड फोन का इस्तेमाल करते हैं तो गूगल प्ले स्टोर पर Modern Baby Name नाम का ऐप मिलेगा. यह आपके बहुत काम आने वाला है. इसको 4.5 स्टार की रेटिंग मिली है और 1 लाख से ज्यादा यूजर्स ने इसको डाउनलोड किया है. हर रिलीजन के नाम यहां आपको मिल जाएंगे. साथ ही नाम का मतलब भी बताया जाएगा.

Babyname: Tinder for baby names

Babyname: Tinder for baby names के ऐप पर आपको कई तरह के नाम मिल जाएंगे. आप और आपका पार्टनर आपके बच्चे का नाम यहां अपलोड कर सकता है. यह एक दम डेटिंग ऐप टिंडर की तरह है. नाम पसंद आया तो राइट स्वाइप कर दें और पसंद नहीं आया तो लेफ्ट स्वाइप कर दें. आखिर में जो पसंद आए हैं, उनमें से एक नाम आप रख सकते हैं.

Namly - Baby Names - Baby Girl

यह ऐप सिर्फ लड़कियों के नाम का सुझाव देता है. यह ऐप माता-पिता को अपने बच्चे के लिए सही नाम सजेस्ट करता है. यहां से आपको क्लासिक और कुछ अलग नाम मिलेंगे. इसमें आपको फुल A-Z लिस्टिंग मिलेगी.

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Read More
{}{}