Hindi News >>टेक
Advertisement

ऑफिस या घर नहीं... अब सफर के दौरान भी जल्दी चार्ज होगा आपका स्मार्टफोन, Portronics लाया गजब का डिवाइस

Portronics Power 65: पोर्ट्रोनिक्स ने लॉन्च किया है 'कार पावर 65'. यह लंबी दूरी तय करने वालों की चार्जिंग समस्या को दूर करने के लिए बनाया गया है. यह दो पोर्ट वाला चार्जर आपकी गाड़ी के सिगरेट लाइटर सॉकेट से जुड़ता है और आसानी से आपके कई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस को चार्ज कर सकता है.  

ऑफिस या घर नहीं... अब सफर के दौरान भी जल्दी चार्ज होगा आपका स्मार्टफोन, Portronics लाया गजब का डिवाइस
Stop
Mohit Chaturvedi|Updated: Apr 30, 2024, 02:12 PM IST

कभी-कभी, सिर्फ घर या ऑफिस पर ही अच्छी क्वालिटी के चार्जर पर निर्भर रहना काफी नहीं होता, खासकर ट्रैवल के दौरान. घूमते समय भी फोन चार्ज करने के लिए एक भरोसेमंद सॉल्यूशन की जरूरत पड़ती है. बाजार में तो कई तरह के पावर बैंक मौजूद हैं, लेकिन उन लोगों के लिए एक और आसान ऑप्शन हो सकता है जो अक्सर गाड़ी से सफर करते हैं. पोर्ट्रोनिक्स ने लॉन्च किया है 'कार पावर 65'. यह लंबी दूरी तय करने वालों की चार्जिंग समस्या को दूर करने के लिए बनाया गया है. यह दो पोर्ट वाला चार्जर आपकी गाड़ी के सिगरेट लाइटर सॉकेट से जुड़ता है और आसानी से आपके कई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस को चार्ज कर सकता है.

कई डिवाइस हो सकेंगे चार्ज

यह नया और स्टाइलिश वायरलेस चार्जर आपको एक साथ दो डिवाइस चार्ज करने की सुविधा देता है. इसमें 65W टाइप-सी पावर डिलीवरी (PD) पोर्ट है जो तेजी से चार्जिंग करता है और साथ ही एक फुल-साइज 18W का यूएसबी पोर्ट भी है. आप इस चार्जर से अपना लैपटॉप, स्मार्टफोन, टैबलेट, वायरलेस ईयरबड्स या कोई भी अन्य यूएसबी डिवाइस चार्ज कर सकते हैं. यह चार्जर ट्रैवल के दौरान आपके कई डिवाइसों को आसानी से चार्ज कर सकता है और इस तरह यह हर सफर का एक आदर्श साथी बन जाता है.

मिलेगी 2 मीटर लंबी वायर

दोनों पोर्ट पर लगे LED चार्जिंग इंडिकेटर आपको यह बताते हैं कि आपका डिवाइस जुड़ा हुआ है और चार्ज हो रहा है. अब आप भूल सकते हैं वो दिन जब फोन चार्ज में लगा हो तो उसे इस्तेमाल करने में परेशानी होती थी या फिर उसे दूर रखना पड़ता था. 'कार पावर 65' के साथ आपको 2 मीटर लंबी 100W की केबल भी मिलती है, जिससे आप अपनी सीट पर आराम से बैठकर अपने डिवाइस को चार्ज कर सकते हैं.

Portronics Power 65 Price

'कार पावर 65' को आप पोर्ट्रोनिक्स की वेबसाइट https://www.portronics.com/ से सिर्फ ₹1,599 (12 महीने की वारंटी के साथ) की शुरुआती छूट वाली कीमत पर खरीद सकते हैं. यह चार्जर Amazon.in, Flipkart.com और अन्य ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स पर भी उपलब्ध हो सकता है.

{}{}