trendingNow11361623
Hindi News >>टेक
Advertisement

Portable Washing Machine: आधे से कम दाम में घर ले जाएं ये फोल्डेबल वॉशिंग मशीन, हो सकती है टिफिन बॉक्स जितनी छोटी

Washing Machine: हम आपको एक ऐसी Washing Machine के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आप खुद को इसे खरीदने से रोक नहीं पाएंगे. दरअसल, ये एक PortableWashing Machine है जिसे फोल्ड करके एक टिफिन बॉक्स के साइज का किया जा सकता है..   

Portable Washing Machine: आधे से कम दाम में घर ले जाएं ये फोल्डेबल वॉशिंग मशीन, हो सकती है टिफिन बॉक्स जितनी छोटी
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 21, 2022, 07:37 PM IST

Foldable Washing Machine: आज के समय में ज्यादातर घरों में वॉशिंग मशीन (Washing Machine) पहले से ही है जिसकी मदद से आपके हर दिन के कपड़े चकाचक हो जाते हैं. लेकिन ऐसे भी कई लोग हैं जो फिल्हाल पढ़ाई कर रहे हैं या नौकरी कर रहे हैं और अकेले रहते हैं. ऐसे लोग आमतौर पर Washing Machine नहीं खरीदते हैं और अपने कपड़े खुद ही धो लेते हैं. अगर आप भी इन लोगों में से हैं या आपके घर में ज्यादा लोग नहीं हैं आर इसलिए आप एक वॉशिंग मशीन नहीं खरीद रहे हैं तो हमारे पास आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन है. हम आपको एक ऐसी मशीन के बारे में बताने जा रहे हैं जो पोर्टेबल है और इसे एक टिफिन बॉक्स कितना छोटा करके रखा जा सकता है.. 

टिफिन बॉक्स जितनी छोटी हो जाती है ये Washing Machine 

बता दें कि हम यहां Techno Automatic Portable Foldable Washing Machine की बात कर रहे हैं. इस मशीन की सबसे खास बात यही है कि ये फोल्डेबल है और इसे तह करके एक टिफिन बॉक्स के साइज का किया जा सकता है. यही वजह है कि इस पोर्टेबल वॉशिंग मशीन को आप आसानी से अपने साथ कहीं भी लेकर जा सकते हैं. 

Flipkart से आधे से कम दाम में ले जाएं घर 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वॉशिंग मशीन को आप ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) से खरीद सकते हैं. इस पोर्टेबल फोल्डेबल मशीन को फ्लिपकार्ट पर 9,999 रुपये की जगह 52% के डिस्काउंट के बाद 4,799 रुपये में बेचा जा रहा है. आप चाहें तो इसे ईएमआई (EMI) पर भी खरीद सकते हैं. 

फटाफट कपड़ों कि करेगी साफ 

बता दें कि इस पोर्टेबल फोल्डेबल वॉशिंग मशीन को कपड़े धोने में केवल 15 मिनट लगते हैं. इस ऑटोमैटिक मशीन में टच कंट्रोल की सुविधा दी गई है और आसानी से इसे ऑपरेट करने के लिए एक बटन भी दिया गया है. इसमें एक बार में आप दस कपड़े डहो सकते हैं और इसका वजन भी ज्यादा नहीं है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Read More
{}{}