trendingNow11668181
Hindi News >>टेक
Advertisement

भारत का सबसे सस्ता प्रोजेक्टर! सिर्फ 2,789 रुपये है कीमत, घर बना देगा सिनेमाहॉल

Cheapet Projector: आप में सिनेमा हॉल वाले प्रोजेक्टर की क्वालिटी तो देखी होगी जिसमें फिल्में देखने का मजा ही कुछ और होता है लेकिन अब आप यही मजा अपने घर पर भी ले सकते हैं और घर को थिएटर बना सकते हैं.

भारत का सबसे सस्ता प्रोजेक्टर! सिर्फ 2,789 रुपये है कीमत, घर बना देगा सिनेमाहॉल
Stop
Vineet Singh|Updated: Apr 25, 2023, 09:33 PM IST

Mini Home Projector: अगर आप टीवी पर फिल्में देख देख कर उठ चुके हैं और फिल्में देखने के लिए थिएटर भी नहीं जाना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए एक ऐसा प्रोजेक्टर लेकर आए हैं जो आपके घर को ही थिएटर बना देगा. दरअसल मार्केट में जो प्रोजेक्टर मौजूद है उनकी कीमत ₹15000 से लेकर ₹25000 के बीच रहती है यहां तक कि यह कीमत कई बार और भी ज्यादा रहती है लेकिन इतना बजट आम इंसान ने बना पाना मुश्किल होता है ऐसे में आज हम आपके लिए भारत का सबसे सस्ता प्रोजेक्टर लेकर आए हैं. प्रोजेक्टर 1 मिनट से भी कम समय में आपको आपको घर पर ही थिएटर का एक्सपीरियंस ऑफर करेगा.

कौन सा है ये प्रोजेक्टर

जिस प्रोजेक्टर के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका नाम Clubics Portable Mini Latest LED Projector with 1080p Video Quality 400 lm LED Corded Portable Projector है. यह एक पोर्टेबल प्रोजेक्टर है जैसे आप अपने बैग में भी रख सकते हैं साथ ही साथ अपने घर के किसी भी कोने में रख कर इस्तेमाल कर सकते हैं क्योंकि इसका साइज तकरीबन 15 सेंटीमीटर के आसपास है. अगर बात करें इस प्रोजेक्टर की कीमत की तो ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट से ₹2789 में खरीद सकते हैं हालांकि यह इसकी असल कीमत नहीं है. प्रोजेक्टर की असल कीमत ₹3999 है जिस पर फ्लिपकार्ट की तरफ से इंस्टेंट 30 परसेंट का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जिसके बाद यह रकम कम होकर ₹2789 हो जाती है. इतना ही नहीं आप अगर इस प्रोजेक्टर को और भी कम कीमत पर खरीदना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से शॉपिंग करके आप 5 परसेंट का एक्स्ट्रा डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं.

क्या है खासियत

अगर बात की जाए इस प्रोजेक्टर की खासियत की तो यह सबसे पहले आकार में बेहद ही छोटा है और इसे स्क्रीन से 1 मीटर दूरी पर रखा जा सकता है. प्रोजेक्टर से जो स्क्रीन बनती है वह काफी क्लियर होती है और इसका रेजोल्यूशन भी काफी अच्छा होता है. प्रोजेक्टर की ब्राइटनेस 400 ल्यूमेन होती है जिससे अंधेरे में एक नेक्स्ट लेवल विजिबिलिटी मिलती है और फिल्में देखने या फिर वीडियो देखने में आपको काफी मजा आता है. प्रोजेक्टर में आपको एक पावर केबल के साथ एक ऑडियो वीडियो केबल और एक रिमोट कंट्रोल मिल जाता है.

Read More
{}{}