Hindi News >>टेक
Advertisement

म्यूजिक का सैलाब ले आएगा 549 रुपये का ये पोर्टेबल स्पीकर! न्यू ईयर पर गदर कटेगी रात भर

Speaker Online: न्यू ईयर का मौका है ऐसे में म्यूजिक ना हो और पार्टी ना हो इस बात का ध्यान रखते हुए आज हम आपके लिए एक ऐसा ब्लूटूथ स्पीकर लेकर आए हैं जो आपके बजट में आसानी से फिट हो जाएगा और धमाकेदार म्यूजिक एक्सपीरियंस ऑफर करेगा.  

Photo Credit: Amazon.in
Stop
Vineet Singh|Updated: Dec 21, 2022, 11:50 AM IST

Cheapest Bluetooth Speker: न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए ज्यादातर लोग या तो बाहर जा रहे होंगे या फिर दोस्तों के साथ हाउस पार्टी करने की तैयारी होंगे. हाउस पार्टी अच्छी हो इसके लिए म्यूजिक जरूरी होता है. ऐसे में आप अगर कम बजट में एक तगड़ा ब्लूटूथ स्पीकर खरीदने की तैयारी में हैं तो आज हम आपके लिए इसका उपाय लेकर आए हैं. दरअसल  किफायती कीमत में अमेजन पर एक बेहतरीन ब्लूटूथ स्पीकर मौजूद हैं जो इतना दमदार है जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं. तो चलिए जानते हैं कौन सा है ये ब्लूटूथ स्पीकर और क्या है इसकी खासियत.

कौन सा है ये ब्लूटूथ स्पीकर 

जिस प्रोडक्ट के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका नाम Zebronics ZEB-COUNTY 3W Wireless Bluetooth Portable Speaker है. जैसा कि ये पोर्टेबल स्पीकर है ऐसे में इसका वजन काफी कम है और आसानी से इसे आप एक जगह से दूसरी जगह पर ले जा सकते हैं. अगर आप तगड़े बेस वाला एक किफायती प्रोडक्ट घर लाना चाहते हैं तो ये आपके लिए एक परफेक्ट ऑप्शन साबित होगा. अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो अब हम आपको खासियत के साथ इसकी कीमत और इस पर मिल रहे तगड़े डिस्काउंट के बारे में बताने जा रहे हैं. 

Zeb-countyएक कॉम्पैक्ट और हैंडी portable speaker है जो मल्टी कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ मार्केट में आता है. इस पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर को ग्राहक आसानी किफायती कीमत में खरीद सकते हैं इसमें आपको कनेक्टिविटी के लिए BT/USB/micro SD और AUX सपोर्ट मिलता है. इसके स्पीकर में एक बिल्ट इन FM रेडियो भी होता है. इसे पूरी तरह से चार्ज करने में 2.5 घंटे का समय लगता है. एक बार चार्ज होने के बाद यूजर्स इसे 10 घंटों तक इस्तेमाल कर सकते हैं. अगर बात करें कीमत की तो ग्राहक इसे 45 परसेंट डिस्काउंट के साथ महज 549 रुपये में खरीद सकते हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

{}{}