trendingPhotos1576790
PHOTOS

इन 5 वेबसाइट्स पर बिक रहा थोक के भाव में सामान, डिस्काउंट है 70 परसेंट तक का

Shopping Tips: ऑनलाइन शॉपिंग करने का शौक फरमाते हैं तो आज हम आपके लिए ऐसी वेबसाइट्स लेकर आए हैं जो आपको सबसे सस्ते प्रोडक्ट्स ऑफर कर रही हैं. इन वेबसाइट्स की खासियत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे, अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग में काफी पैसे बर्बाद कर दते हैं तो आपको इन वेबसाइट पर आना चाहिए क्योंकि ये आपके बड़े पैसे बचा सकती हैं. 

Advertisement
1/5

शॉप्सी एक ऐसी वेबसाइट है जो किफायती प्रोडक्ट बेचने के मामले में काफी आगे हैं और ग्राहक यहां पर न सिर्फ प्रोडक्ट खरीद सकते हैं बल्कि इन्हें बेचकर कमाई भी कर सकते हैं. अगर आपको अभी तक इसके बारे में जानकारी नहीं है तो आपको ट्राई करके देखना चाहिए.

2/5

मिंत्रा एक ऐसी वेबसाइट है एक अच्छी खासी प्रोडक्ट रेंज ऑफर करती है और इस पर काफी संख्या में यूजर्स एक्टिव है जो लगातार खरीदारी करते हैं और प्रोडक्ट अपने घर ले जाते हैं क्योंकि यह क्वालिटी के साथ कीमत भी कंट्रोल करते हैं और यह वजह के लोगों को इस वेबसाइट पर काफी यकीन है.

3/5

अगर आपने अभी तक मीशो से कोई प्रोडक्ट नहीं खरीदा है तो आपको इस वेबसाइट पर जाकर प्रोडक्ट ट्राई करना चाहिए क्योंकि यहां पर आपको 70 पर्सेंट तक का डिस्काउंट मिल जाता है कई बार यह डिस्काउंट इतना भारी हो जाता है कि आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे. इस वेबसाइट पर प्रोडक्ट की कीमत इतनी किफायती है कि आपको इसे जरूर ट्राई करके देखना चाहिए.

 

4/5

फ्लिपकार्ट के बाद अमेजन भी एक तगड़ी वेबसाइट है जिस पर प्रोडक्ट की कीमत काफी किफायती रहती है. अगर आप के फायदे कीमत पर प्रोडक्ट खरीदना चाहते हैं और उनमें क्वालिटी भी जाते हैं तो यह वेबसाइट आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है. ग्राहकों के बीच यह वेबसाइट काफी पॉपुलर है.

 

5/5

फ्लिपकार्ट सालों पुरानी वेबसाइट है जिस पर लोग आंख बंद करके यकीन करते हैं और इसके पीछे बड़ी वजह यह भी है कि कंपनी ने अपने प्रोडक्ट्स और फास्ट डिलीवरी की बदौलत यह साबित कर दिया है कि वह एक बेहतरीन वेबसाइट है. इस वेबसाइट पर काफी किफायती कीमत पर प्रोडक्ट ऑफर किए जाते हैं और उन पर 20 परसेंट से लेकर पचास परसेंट तक का डिस्काउंट भी ऑफर किया जाता है जो ग्राहकों को काफी पसंद आता है.





Read More