trendingPhotos1516883
PHOTOS

Smart LED TV होगा सुपर से ऊपर! बस खरीदते समय रखें इन बातों का ध्यान

Smart LED TV: Smart LED TV खरीदना कई बार आपके लिए घाटे की डील बन जाता है ऐसा इसलिए होता है क्योंकि आप स्मार्ट एलईडी टीवी खरीदने से पहले रिसर्च वर्क नहीं करते हैं. इतना ही नहीं आप कम कीमत के चक्कर में पड़ कर कई बार अहम फीचर्स के बारे में जानकारी लेना भूल जाते हैं और यही वजह है कि आपके हाथ ऐसी स्मार्ट एलइडी टीवी लग जाती है जिसमें कई फीचर्स ठीक तरह से काम ही नहीं करते हैं. अगर आप भी एक नया स्मार्ट एलईडी टीवी खरीदने जा रहे हैं तो आज हम आपको कुछ खासियतों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए.

 

 

Advertisement
1/5

स्मार्ट एलईडी टीवी आप अगर खरीदने जा रहे हैं तो हमेशा इसकी थिकनेस का ध्यान रखें क्योंकि अगर ज्यादा ठीक डिस्प्ले वाला स्मार्ट टीवी आप खरीद लेते हैं तो को इसके एक्सपीरियंस के साथ दिक्कत होगी.

2/5

आपको हमेशा ऐसा स्मार्ट एलईडी टीवी खरीदना चाहिए जिसमें बेजल लेस डिजाइन मौजूद हो क्योंकि इससे एक्सपीरियंस काफी बेहतर होता है और फिल्में देखने और गेमिंग करने में काफी ज्यादा मजा आता है.

 

3/5

अगर आप अपने पूरे परिवार के साथ फ़िल्में और टीवी शो देखते हैं तो आपको आपको नया स्मार्ट एलईडी टीवी खरीदते समय इस बात का ध्यान देना चाहिए कि उसमें डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट जरूर हो. अगर इस सपोर्ट के बिना आप स्मार्ट एलईडी टीवी खरीद रहे तो आपको समस्या हो सकती है.

4/5

अगर आप में अच्छे खासे पैसे खर्च किए हैं और स्मार्ट एलईडी टीवी खरीद रहे हैं तो आपको इसमें डॉल्बी विजन का सपोर्ट मिलना जरूरी है क्योंकि इससे आप एक्सपीरियंस बेहतरीन हो जाता है.

 

5/5

जब आप स्मार्ट एलईडी टीवी खरीदते है तो कभी भी यह नहीं भूलना चाहिए कि आपको उस स्मार्ट एलईडी टीवी में ओटीजी सपोर्ट मिलना चाहिए. अगर आपके स्मार्ट एलईडी टीवी में प्रीइंस्टॉल्ड ओटीटी एप्स है तो आपको दिक्कत नहीं आएगी और आपको अलग से इंस्टॉल नहीं करना पड़ेगा.





Read More