trendingNow12098191
Hindi News >>टेक
Advertisement

OnePlus 12R की पहली सेल रही सुपरहिट! कुछ घंटे में हुआ Sold Out, लोगों को पसंद आए ये 6 फीचर्स

OnePlus 12R को इतनी शानदार प्रतिक्रिया मिली कि लॉन्च के कुछ ही घंटों में सारा स्टॉक बिक गया. ये सेल 12 बजे दोपहर से Amazon India और दूसरी वेबसाइट्स पर शुरू हुई थी. इस बिक्री में लोगों को खास आकर्षित करने के लिए मुफ्त में OnePlus Buds Z2 ईयरबड्स भी दिए जा रहे थे.

OnePlus 12R की पहली सेल रही सुपरहिट! कुछ घंटे में हुआ Sold Out, लोगों को पसंद आए ये 6 फीचर्स
Stop
Mohit Chaturvedi|Updated: Feb 07, 2024, 10:02 AM IST

भारत में OnePlus के लिए एक बड़ी उपलब्धि साबित हुई. कंपनी के नए फोन OnePlus 12R को इतनी शानदार प्रतिक्रिया मिली कि लॉन्च के कुछ ही घंटों में सारा स्टॉक बिक गया. ये सेल 12 बजे दोपहर से Amazon India और दूसरी वेबसाइट्स पर शुरू हुई थी. इस बिक्री में लोगों को खास आकर्षित करने के लिए मुफ्त में OnePlus Buds Z2 ईयरबड्स भी दिए जा रहे थे. आइए जानते हैं इसके बारे में डिटेल में...

 

 

वनप्लस ने अपने नए फोन OnePlus 12R की अगली बिक्री की घोषणा 13 फरवरी को कर दी है. लेकिन इस बार आपको मुफ्त में वनप्लस बड्स Z2 ईयरबड्स नहीं मिलेंगे। उनकी जगह ICICI और OneCard के यूजर्स को 1,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा. पहली बिक्री केवल 3-4 घंटे के लिए चली थी, जिस पर कई लोगों ने चर्चा की. कुछ का कहना था कि वनप्लस को बिक्री का समय बढ़ाना चाहिए था. अभी इस बात की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है कि पहली बिक्री में कितने फोन बिके.

OnePlus 12R Specs

स्क्रीन: 6.78 इंच बड़ी और घुमावदार AMOLED डिस्प्ले है, जो कांच की मजबूत परत (Gorilla Glass Victus 2) से सुरक्षित है. साथ ही, स्क्रीन के अंदर ही फिंगरप्रिंट सेंसर भी लगा है.

डिस्प्ले क्वालिटी: बहुत साफ और शार्प तस्वीरें दिखाने के लिए 1.5K रिजॉल्यूशन है. स्क्रीन बहुत रफ़्तार से रिफ्रेश होती है (120Hz तक), जिससे स्क्रॉलिंग और गेमिंग का मजा दोगुना हो जाता है और भी खास बात ये है कि इसकी ब्राइटनेस 4,500 nits तक जा सकती है, यानी धूप में भी आपको स्क्रीन साफ दिखेगी.

सॉफ्टवेयर: लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम Android 14 और OxygenOS 1 के साथ आता है. कंपनी ने आश्वासन दिया है कि आपको अगले 3 बड़े Android अपडेट मिलेंगे और साथ ही 4 साल तक सुरक्षा अपडेट भी मिलते रहेंगे.

प्रोसेसर: फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिप लगी है, जो अभी बाज़ार में सबसे तेज चिप्स में से एक है. इससे फोन बहुत रफ्तार से काम करेगा और गेम खेलने में भी मजा आएगा. साथ ही, इसमें LPDDR5x रैम और UFS 3.1 या UFS 4.0 स्टोरेज है, जो चीजों को और भी तेज बनाते हैं.

लंबी चलने वाली बैटरी: इसमें 5,500mAh की बड़ी बैटरी है, जो पूरे दिन आसानी से चल सकती है और खास बात ये है कि इसकी चार्जिंग भी बहुत तेज है, 100W चार्जर से कुछ ही मिनटों में पूरा चार्ज हो जाएगा.

अच्छे कैमरे: सेल्फी लेने के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. पीछे तीन कैमरे हैं, जिनमें मुख्य कैमरा 50 मेगापिक्सल का Sony IMX890 सेंसर वाला है.

Read More
{}{}