trendingNow11708828
Hindi News >>टेक
Advertisement

Nothing Phone (2) की पहली तस्वीर आई सामने! देखते ही फैन्स बोले- उफ्फ... नजर न लगे

Nothing Phone (1) के बाद सभी को Nothing Phone (2) का इंतजार है. सभी एक्साइटेड हैं कि फोन का डिजाइन कैसा होगा. डिजिटल क्रिएटर '4RMD' ने नथिंग फोन (2) के रेंडर बनाए हैं, जो हमें एक झलक देता है कि फोन कैसा दिख सकता है.  

Nothing Phone (2) की पहली तस्वीर आई सामने! देखते ही फैन्स बोले- उफ्फ... नजर न लगे
Stop
Mohit Chaturvedi|Updated: May 24, 2023, 11:02 AM IST

Nothing Phone (1) काफी पॉपुलर हुआ. इसके डिजाइन और फीचर्स के कारण इसकी काफी चर्चा हुई. पिछले साल आए Nothing Phone (1) के बाद सभी को Nothing Phone (2) का इंतजार है. सभी एक्साइटेड हैं कि फोन का डिजाइन कैसा होगा. फोन कुछ ही हफ्तों में पेश होने वाला है. नथिंग फोन (2) के साथ, कंपनी से कुछ और भी क्रांतिकारी और अन्य प्रीमियम उपकरणों से हटकर कुछ करने की उम्मीद है.

पहली तस्वीर आई सामने
Carl Pei ने पहले ही नथिंग फोन (2) के बारे में कुछ बातों का खुलासा किया है और कुछ का खुलासा लीकस्टर्स द्वारा किया गया है. उपलब्ध आंकड़ों के आधार पर, डिजिटल क्रिएटर '4RMD' ने नथिंग फोन (2) के रेंडर बनाए हैं, जो हमें एक झलक देता है कि फोन कैसा दिख सकता है.

कैमरा मॉड्यूल होगा अलग
डिजिटल क्रिएटर ने Nothing Phone (2) के डिजाइन का खुलासा किया है. इसमें होरिजॉन्टल ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा, जो प्रीमियम लुक दे रहा है. जबकि कुछ नेटिज़न्स नए डिज़ाइन की सराहना कर रहे हैं, कुछ का मानना ​​​​है कि कंपनी 'iPhone से Android में चली गई.' कंपनी के मालिक Carl Pei ने पुष्टि की है कि Nothing Phone (2) क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित होगा. फोन (2) कैमरा रॉ एचडीआर और 60 एफपीएस पर 4K रिकॉर्डिंग जैसी उन्नत सुविधाएं प्रदान करेगा.

पेई ने यह भी खुलासा किया है कि शुरुआती परीक्षणों से पता चलता है कि फोन (2) पर ऐप खोलने की गति फोन (1) की तुलना में दोगुनी तेज है. उन्होंने कहा कि स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 का पूरी तरह से परीक्षण किया गया है और कई अपडेट के माध्यम से लगातार अनुकूलित किया गया है.

Read More
{}{}