trendingNow11860743
Hindi News >>टेक
Advertisement

Nokia करेगा अच्छे-अच्छे 5G Smartphones की खटिया खड़ी! ला रहा ऐसा Killer डिजाइन वाला फोन

Nokia G42 5G स्मार्टफोन को 11 सितंबर को लॉन्च होने वाला है. एक नए ट्वीट में कंपनी ने फोन को लेकर कुछ फीचर्स बताए हैं और कीमत को टीज किया है. इसके अलावा फोन के फीचर्स भी शानदार मिलने वाले हैं...

Nokia करेगा अच्छे-अच्छे 5G Smartphones की खटिया खड़ी! ला रहा ऐसा Killer डिजाइन वाला फोन
Stop
Mohit Chaturvedi|Updated: Sep 08, 2023, 07:15 AM IST

Nokia ने 11 सितंबर को भारत में G42 स्मार्टफोन का लॉन्च किया है, जिसे इस साल जून में वैश्विक बाजारों में पहले लॉन्च किया गया था। यह उम्मीद की जा रही है कि इसका भारतीय वेरिएंट भी उसी समान स्पेसिफिकेशन्स के साथ आएगा. हालांकि, अब तक यह देखना होगा कि क्या यह डिवाइस यूजर रिपेयरेबिलिटी विकल्प के साथ आता है, क्योंकि नोकिया ने इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. एक नए ट्वीट में कंपनी ने फोन को लेकर कुछ फीचर्स बताए हैं और कीमत को टीज किया है.

Nokia G42 price in India 

नोकिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोल आयोजित किया है, जिसमें वे यूजर्स से G42 स्मार्टफोन की कीमत का अनुमान लगाने के लिए कहा हैं. यूजर्स को दो विकल्पों में से एक पर वोट करना होगा: 16,000 रुपये और 18,000 रुपये. सर्वे के अनुसार, अधिकांश यूजर्स ने पहले विकल्प के लिए मतदान किया है, जिससे सुझाव मिलता है कि आगामी स्मार्टफोन की कीमत 18,000 रुपये से कम हो सकती है. हमें सोमवार को नोकिया G42 की आधिकारिक कीमत और उपलब्धता के बारे में जानने का इंतजार रहेगा.

Nokia G42 Specifications

नोकिया G42 अब अमेज़न पर उपलब्ध है, जिसकी पुष्टि की गई है. इसमें 6.56-इंच HD+ डिस्प्ले है, जिसमें वॉटरड्रॉप नॉच और 90Hz रिफ्रेश रेट है. स्मार्टफोन में OZO-संचालित लाउडस्पीकर है और पावर बटन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और एक गोली के आकार का रियर कैमरा मॉड्यूल है. हुड के तहत, Nokia G42 में 5G सपोर्ट के साथ स्नैपड्रैगन 480 चिपसेट से संचालित होगा. इसमें 11GB रैम है, जिसमें वर्चुअल रैम भी शामिल है. इसकी पेशकश में दो साल के ओएस अपडेट और तीन साल के सुरक्षा पैच के लिए पात्र है। यह पर्पल और ग्रे कलर ऑप्शन में उपलब्ध है.

Nokia G42 Battery

नोकिया G42 के ग्लोबल वर्जन में और भी कई विशिष्टाएं हैं. इसमें 20W फास्ट चार्जिंग का समर्थन करने वाली 5,000mAh की बैटरी है. आपके डेटा और फाइल्स के लिए 128GB की स्टोरेज के साथ, आपके परफ़ॉर्मेंस की आवश्यकताओं के आधार पर 4GB और 6GB रैम विकल्प उपलब्ध हैं.

Read More
{}{}