trendingNow12196492
Hindi News >>टेक
Advertisement

Smartwatch Under 4k: Noise ने लॉन्च की 10 दिन बैटरी लाइफ वाली कॉलिंग स्मार्टवॉच, जानिए फीचर्स

NoiseFit Active 2 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. वॉच में जबरदस्त बैटरी लाइफ मिलती है. कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज पर यह 10 दिन तक चल सकती है. आइए जानते हैं NoiseFit Active 2 की कीमत और फीचर्स...  

Smartwatch Under 4k: Noise ने लॉन्च की 10 दिन बैटरी लाइफ वाली कॉलिंग स्मार्टवॉच, जानिए फीचर्स
Stop
Mohit Chaturvedi|Updated: Apr 09, 2024, 03:50 PM IST

Noise कंपनी ने अपनी नई स्मार्टवॉच NoiseFit Active 2 को लॉन्च कर दिया है. यह गोल डायल और स्टाइलिश डिजाइन वाली एक किफायती स्मार्टवॉच है. खास बात यह है कि इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा भी है. वॉच में जबरदस्त बैटरी लाइफ मिलती है. कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज पर यह 10 दिन तक चल सकती है. आइए जानते हैं NoiseFit Active 2 की कीमत और फीचर्स...

NoiseFit Active 2 Price

NoiseFit Active 2 स्मार्टवॉच की कीमत ₹ 3,499 है और ये छह रंगों में आती है - क्लासिक ब्राउन, क्लासिक ब्लैक, विंटेज ब्राउन, कॉपर ब्लैक, मिडनाइट ब्लैक और कॉपर ब्लैक. यूजर्स इसको फ्लिपकार्ट या फिर नॉयस की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं.

NoiseFit Active 2 Specs

NoiseFit Active 2 स्मार्टवॉच में 1.46 इंच की गोल AMOLED डिस्प्ले है. इसकी खासियत ये है कि ये बहुत शार्प भी है (466x466 पिक्सल रेजोल्यूशन) और 600 nits तक की ब्राइटनेस देती है. इसके अलावा, इसमें एक खास बटन (फंक्शनल क्राउन) भी है जिससे आप आसानी से इस वॉच को चला सकते हैं. NoiseFit Active 2 की खास बात ये है कि ये किफायती होने के साथ-साथ काफी काम की भी है. इसमें रोजमर्रा के कामों के लिए रिमाइंडर और मौसम की जानकारी मिलती रहती है. साथ ही ये धूल और पानी दोनों से भी बचाव करती है.

NoiseFit Active 2 स्मार्टवॉच में सबसे खास है कॉलिंग फीचर. इसमें 10 कॉन्टेक्ट्स स्टोर करने की सुविधा भी है. इसके अलावा, आप सीधे वॉच की स्क्रीन पर नंबर डायल करके भी कॉल लगा सकते हैं. ये वाटच वाकई किफायती है और एक बार चार्ज करने पर 10 दिन तक चलने का दावा करती है.

Read More
{}{}