trendingNow11900468
Hindi News >>टेक
Advertisement

छोड़िए Smartwatch! अब ये Smart अंगूठी रखेगी आपको फिट, करेगी इतने सारे काम

Noise ने कुछ महीने पहले Noise Luna Ring को लॉन्च किया था और अब यह ऑफिशियली बिक्री पर आ गई है. इसको ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदा जा सकता है. आइए जानते हैं Noise Luna Ring की कीमत और फीचर्स...

छोड़िए Smartwatch! अब ये Smart अंगूठी रखेगी आपको फिट, करेगी इतने सारे काम
Stop
Mohit Chaturvedi|Updated: Oct 04, 2023, 07:50 PM IST

Smart Ring का क्रेज बढ़ता जा रहा है. जो काम स्मार्ट वॉच करती है, वो अब स्मार्ट रिंग करेगी. इस मार्केट में कई लाइफस्टाइल ब्रांड मैदान में उतरे हैं. Noise ने कुछ महीने पहले Noise Luna Ring को लॉन्च किया था और अब यह ऑफिशियली बिक्री पर आ गई है. इसको ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदा जा सकता है. आइए जानते हैं Noise Luna Ring की कीमत और फीचर्स...

Luna Ring Price

नॉइज़ लूना स्मार्ट रिंग की कीमत ₹14,999 है। हालांकि, जो ग्राहक प्रायोरिटी एक्सेस पास के साथ इसे प्री-बुक करते हैं, वे 3,000 रुपये तक बचा सकते हैं. प्री-बुक करने वाले ग्राहक ₹1,000 की अतिरिक्त छूट के लिए अपने पास को खरीदारी के दिन भुना सकते हैं.

वे नॉइज i1 स्मार्ट आईवियर पर भी अतिरिक्त छूट प्राप्त कर सकते हैं. इसके अलावा, पास धारकों को 2,000 रुपये का बीमा कवरेज मिलता है. कुल मिलाकर, प्री-बुक करने वाले ग्राहक ₹14,999 की मूल कीमत की तुलना में ₹11,999 में नॉइज़ लूना स्मार्ट रिंग प्राप्त कर सकते हैं.

Luna Ring Key Features

नॉइज लूना रिंग एक हल्की और स्टाइलिश स्मार्ट रिंग है जो यूजर्स को उनकी नींद, रेडीनेस और गतिविधि के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए डिजाइन की गई है. यह एक स्लीक 3 मिमी फॉर्म फैक्टर है और इसे फाइटर-जेट ग्रेड टाइटेनियम से हीरे जैसी कोटिंग के साथ बनाया गया है, जो इसे खरोंच और जंग से बचाता है.

लूना रिंग उन्नत इन्फ्रारेड फोटोप्लेथिस्मोग्राफी (पीपीजी) सेंसर, स्किन टेम्परेचर सेंसर और 3-अक्ष एक्सेलेरोमीटर का उपयोग करके शारीरिक संकेतों को मापकर यूजर्स के स्वास्थ्य को ट्रैक करता है. हर पांच मिनट में, यह शरीर का तापमान रिकॉर्ड करता है और साथ ही हृदय गति और रक्त-ऑक्सीजन के स्तर की भी निगरानी करता है.

नॉइज लूना रिंग एक दैनिक नींद स्कोर प्रदान करती है जो यूजर्स को अपनी नींद के पैटर्न को बेहतर ढंग से समझने में मदद करती है. यह स्कोर नींद की क्वालिटी, नींद की अवधि और नींद के चक्रों को ध्यान में रखता है. लूना रिंग सटीक परिणाम सुनिश्चित करने के लिए पहनने योग्य वस्तुओं में नॉइज के व्यापक अनुभव द्वारा परिष्कृत इन-बिल्ट एल्गोरिदम का उपयोग करता है.

यह रिंग ब्लूटूथ लो-एनर्जी (बीएलई 5) के माध्यम से स्मार्टफोन से कनेक्ट होती है, 50 मीटर तक पानी प्रतिरोधी है और आईओएस 14/एंड्रॉइड 6 और इसके बाद के संस्करण के साथ संगत है. लूना रिंग की बैटरी लाइफ भी उल्लेखनीय है. यह केवल 60 मिनट के चार्ज पर सात दिनों तक चलती है.

Read More
{}{}