trendingNow12073094
Hindi News >>टेक
Advertisement

Calling Smartwatch Under 3k: Noise ने लॉन्च की 7 दिन बैटरी लाइफ वाली स्मार्टवॉच, जानिए फीचर्स

Noise ने ColorFit Hexa स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टवॉच में 7 दिन की बैटरी लाइफ, 1.9-इंच का AMOLED डिस्प्ले और कई फीचर्स मिलते हैं. आइए जानते हैं Noise ColorFit Hexa AMOLED smartwatch की कीमत और फीचर्स....

Calling Smartwatch Under 3k: Noise ने लॉन्च की 7 दिन बैटरी लाइफ वाली स्मार्टवॉच, जानिए फीचर्स
Stop
Mohit Chaturvedi|Updated: Jan 22, 2024, 05:02 PM IST

भारतीय स्मार्टवॉच ब्रांड नॉइज ने हाल ही में एक नया प्रोडक्ट लॉन्च किया है, जिसका नाम ColorFit Hexa है. यह लॉन्च उनके पिछले रिलीज, ColorFit Chrome के तुरंत बाद आया है. इस स्मार्टवॉच में 7 दिन की बैटरी लाइफ, 1.9-इंच का AMOLED डिस्प्ले और कई फीचर्स मिलते हैं. आइए जानते हैं Noise ColorFit Hexa AMOLED smartwatch की कीमत और फीचर्स....

Noise ColorFit Hexa specs

कलरफिट हेक्सा एक स्मार्टवॉच है जो स्क्वेयर शेप के डिस्प्ले और कर्व्ड बॉडी के साथ आती है. इसमें एक खास 'आर्कव्यू' डिस्प्ले है. इसकी सबसे खास बात इसकी 1.96 इंच की एमोलेड स्क्रीन है. इसमें 360 x 360 पिक्सल का रिजॉल्यूशन और 600 निट्स की ब्राइटनेस है. यह ऑलवेज ऑन डिस्प्ले के साथ आती है, जिससे आप आसानी से समय और नोटिफिकेशन देख सकते हैं.

यह स्मार्टवॉच इतनी खास है कि आप इसमें घड़ी का चेहरा 100 से भी ज्यादा अलग-अलग तरह का लगा सकते हैं. इससे हर किसी को अपनी पसंद का डिजाइन मिल सकता है. इसमें नॉइज की अपनी खास तकनीक भी है, जिससे आप ब्लूटूथ कॉल आसानी से और कम बैटरी खर्च करके कर सकते हैं. जो लोग अपनी सेहत और फिटनेस का ध्यान रखते हैं, उनके लिए कलरफिट हेक्सा में ढेर सारी खूबियां हैं. इससे आप अपने दिल की धड़कन, ऑक्सीजन लेवल, नींद की क्वालिटी और तनाव का पता लगा सकते हैं. साथ ही, इसमें अलग-अलग एक्सरसाइज और स्पोर्ट्स ट्रैक करने के लिए कई मोड भी हैं. 

Noise ColorFit Hexa Battery

कलरफिट हेक्सा स्मार्टवॉच चाहे एंड्रॉइड फोन हो या आईफोन, दोनों के साथ आसानी से काम करती है. "NoiseFit ऐप" के जरिए ये और भी खास बन जाती है. इस ऐप में आप नोटिफिकेशन, मौसम, रिमाइंडर देख सकते हैं, कैमरा और म्यूजिक कंट्रोल कर सकते हैं, यहां तक ​​कि कैलकुलेटर भी है. ये धूल और पानी से भी नहीं डरती, तो बाहर घूमने में भी परफेक्ट है. इसकी सबसे अच्छी बात ये है कि इसकी बैटरी 7 दिन तक चलती है, जो किसी स्मार्टवॉच के लिए काफी लंबा समय है.

Noise ColorFit Hexa Price

कलरफिट हेक्सा स्मार्टवॉच 24 जनवरी से 4 रंगों में आएगी: लाइट ब्लू, क्लासिक ब्राउन (लेदर), क्लासिक ब्लैक (लेदर) और ब्राइट ब्लैक. ये खास शुरुआती कीमत पर सिर्फ 2,499 रुपये में नॉइज की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर मिलेगी. सबसे पहले नॉइज की वेबसाइट से खरीदने वाले 300 लोगों को 300 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिलेगा.

Read More
{}{}