trendingNow12067857
Hindi News >>टेक
Advertisement

भारत में लॉन्च हुई Noise Colorfit Chrome स्मार्टवॉच, जानें इस बार क्या खास लेकर आई कंपनी

Noise Colorfit Chrome Smartwatch: भारत में Noise ने नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है, जिसका नाम Colorfit Chrome है. यह स्मार्टवॉच मेटल बॉडी और कई कलर ऑप्शंस में आती है. यह एक वर्सटाइल स्मार्टवॉच है, जो प्रोडक्टिविटी और हेल्थ मॉनिटरिंग दोनों को कवर करती है. 

noise colorfit chrome smartwatch
Stop
Raman Kumar|Updated: Jan 19, 2024, 06:16 PM IST

Noise ने भारत में अपनी नई लक्जरी स्मार्टवॉच लॉन्च की है, जिसका नाम Colorfit Chrome स्मार्टवॉच है. यह स्मार्टवॉच मेटल बॉडी और कई कलर ऑप्शंस में आती है. Noise ColorFit Chrome एक वर्सटाइल स्मार्टवॉच है, जो प्रोडक्टिविटी और हेल्थ मॉनिटरिंग दोनों को कवर करती है. Noise Health Suite की मदद से यूजर्स हार्ट रेट, SpO2, स्लीप पैटर्न और स्ट्रैस लेवल वगैरह पर कड़ी नजर रख सकते हैं. यह स्मार्टवॉच प्रभावशाली बैटरी लाइफ का दावा करती है. रेगुलर यूजर करने पर यह 10 दिन तक और ब्लूटूथ कॉलिंग का इस्तेमाल करने पर यह 5 दिन तक चल सकती है.

यह स्मार्टवॉच आपको डेली रिमांइडर और वेदर फोरकास्ट आसानी से उपलब्ध करा सकता है. इसका मतलब यह है कि आप अपने दिन के कामों को व्यवस्थित कर सकते हैं. Noise ColorFit Chrome न केवल एक विश्वसनीय स्वास्थ्य साथी है, बल्कि आपकी डेली एक्टिविटीज को मैनेज करने के लिए एक आसान टूल भी है.

Noise ColorFit Chrome कीमत 

Noise ColorFit Chrome एलीट ब्लैक, एलीट मिडनाइट गोल्ड और एलीट सिल्वर तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध है. भारत में इस स्मार्टवॉच की कीमत 5,000 रुपये है. 19 जनवरी दोपहर 12 बजे से आप इसे खरीद सकते हैं. अगर आप 499 रुपये का पेमेंट करके इसे प्री-रिजर्व करते हैं तो घड़ी की कीमत 4,000 रुपये तक गिर जाती है. इसे साथ ही Noise के अन्य प्रोडक्ट्स पर भी आपको आकर्षक डिस्काउंट मिलेगा. इसलिए अगर आप Noise ColorFit Chrome स्मार्टवॉच लेने का प्लान कर रहे हैं तो इसे जल्दी रिजर्व करने से न केवल कीमत कम हो जाती है, बल्कि आपको अन्य Noise प्रोडक्ट्स पर अतिरिक्त छूट भी मिलती है.

Noise ColorFit Chrome Specifications

Noise ColorFit Chrome एक फीचर-पैक स्मार्टवॉच है, जो आपके अनुभव को बढ़ाने के लिए डिजाइन की गई है. 390*450 पिक्सल के रिजॉल्यूशन के साथ इसकी 1.85 इंच की AMOLED स्क्रीन वाइब्रेंट विजुअल सुनिश्चित करती है. 600 निट्स की प्रभावशाली चमक इसे कई तरह की लाइटिंग कंडीशंस में देखना आसान बनाती है. साथ ही IP68 वाटरप्रूफ रेटिंग के साथ आप इसे गीले मौसम में भी पहन सकते हैं. 100+ क्लाउड-बेस्ट वॉच फेस के साथ आप अपनी स्मार्टवॉच को अपने मन के मुताबिक कस्टमाइज कर सकते हैं. मेटल बॉडी, स्टेनलैस स्टील और एलॉय इसकी ड्यूरेबिलिटी सुनिश्चित करते हैं. 

Read More
{}{}