trendingNow11877044
Hindi News >>टेक
Advertisement

Xiaomi और OnePlus को टेंशन देने आ रहा ये Smartphone! चुटकियों में होगा फुल चार्ज; डिजाइन आया सामने

Nio अपना पहला स्मार्टफोन 21 सितंबर को लॉन्च करने वाला है. फोन का डिजाइन सामने आया है, जिसको देखकर लगता है कि फोन का डिस्प्ले काफी बड़ा होगा और इसमें 100W तक फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है. आइए जानते हैं डिटेल में...  

Xiaomi और OnePlus को टेंशन देने आ रहा ये Smartphone! चुटकियों में होगा फुल चार्ज; डिजाइन आया सामने
Stop
Mohit Chaturvedi|Updated: Sep 18, 2023, 02:10 PM IST

Nio चीन में अपने पहले स्मार्टफोन को 21 सितंबर को लॉन्च करने वाला है. इसका नाम Nio Phone होगा. इसको लॉन्च करने के लिए कंपनी पूरी तरह से तैयार है. फोन को पिछले महीने ही AnTuTu के डेटाबेस पर देखा गया था. अब Nio Phone 3C सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म के डेटाबेस में सामने आया है. जहां इसकी चार्जिंग स्पीड के बारे में पता चला है. इसके अलावा भी कई जानकारियां सामने आई हैं. 

Nio Phone

सामने एक स्क्रीनशॉट सामने आया है, जिससे पता चलता है कि फोन ऐसे चार्जर के साथ आ सकता है जो 100W तक फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. लेकिन बैटरी साइज के बारे में अभी कुछ भी पता नहीं चला है. कंपनी ने हाल ही में चीन में EC6 SUV की घोषणा की है, जिसकी कीमत 358,000 युआन (41,45,626 रुपये) है. लॉन्च इवेंट में कंपनी ने कार की इमेज शेयर की थीं, जहां फोन के फ्रंट डिजाइन की झलक मिली थी. 

दिखी पहली झलक

पहली झलक में देखा जा सकता है कि इस फ्लैगशिप फोन में कर्व्ड डिस्प्ले होगा. उम्मीद है कि फोन में 6.7-इंच डिस्प्ले से बड़ा होगा. फोन के लेफ्ट में कस्टम बटन नजर आ रहा है. इमेज से यह भी पता चलता है कि फोन वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट कर सकता है. 

Nio Phone Expected Features

Nio फोन के बारे में अब तक की रिपोर्टों से पता चला है कि यह एक प्रीमियम स्मार्टफोन होगा जिसमें उच्च-एंड हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर होगा. यह 120Hz AMOLED डिस्प्ले, 3.36GHz स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट, LPDDR5x रैम, UFS 4.0 स्टोरेज, एक ट्रिपल कैमरा यूनिट और एंड्रॉइड 13 के साथ आएगा.

डिवाइस के तीन वेरिएंट में उपलब्ध होने की उम्मीद है:

12GB रैम + 1TB स्टोरेज
16GB रैम + 512GB स्टोरेज
16GB रैम + 1TB स्टोरेज

Read More
{}{}