trendingNow12371108
Hindi News >>टेक
Advertisement

Bangladesh में भी यूज कर सकते हैं Jio का सिम, फटाक से डाउनलोड होती है मूवी, जानें कितने का है सबसे सस्ता प्लान

Reliance Jio in Bangladesh: जियो सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि अन्य देशों में भी अपने सर्विस मुहैया कराती है, जिससे यूजर्स को काफी फायदा होता है. आइए आपको जियो के सबसे सस्ते प्लान के बारे में बताते हैं, जिसे आप बांग्लादेश में इस्तेमाल कर सकते हैं. 

Bangladesh में भी यूज कर सकते हैं Jio का सिम, फटाक से डाउनलोड होती है मूवी, जानें कितने का है सबसे सस्ता प्लान
Stop
Raman Kumar|Updated: Aug 06, 2024, 04:26 PM IST

Reliance Jio Bangladesh Cheapst Plan: रिलायंस जियो भारत की जानी-मानी टेलीकॉम कंपनी है, जिसके मालिक एशिया के सबसे अमीर आदमी और बिजनेसमैन Mukesh Ambani हैं. जियो सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि अन्य देशों में भी अपने सर्विस मुहैया कराती है, जिससे यूजर्स को काफी फायदा होता है. अपनी विदेश यात्रा के दौरान यूजर्स इसका लाभ उठा सकते हैं. इससे लोगों को विदेश यात्रा के दौरान नया सिम कार्ड नहीं खरीदना पड़ता और वे भारत वाले सिम कार्ड को ही यूज कर सकते हैं. इससे वे डेटा के साथ-साथ कॉलिंग का लाभ भी उठा सकते हैं और भारत में अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों से बात कर सकते हैं. आइए आपको जियो के सबसे सस्ते प्लान के बारे में बताते हैं, जिसे आप बांग्लादेश में इस्तेमाल कर सकते हैं. 

बांग्लादेश मे यूज करने के लिए Jio का सबसे सस्ता प्लान 

जियो यूजर्स को इंटरनेशनल रोमिंग प्लान उपलब्ध करता है. ये प्लान आपको जियो की वेबसाइट पर 'International Services' सेक्शन में मिल जाएंगे. यहां बांग्लादेश में अपना जियो का सिम इस्तेमाल करने के लिए आपको कई सारे रिचार्ज प्लान्स मिल जाएंगे. हम आपको जिस प्लान की बात कर रहे हैं वो 499 रुपये में आता है. यह बांग्लादेश में यूज करने के लिए जियो का सबसे सस्ता प्लान है. यह प्लान 1 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें आपको डेटा और कॉलिंग दोनों की सुविधा मिलती है. 

यह भी पढ़ें - Jio, Airtel के 84 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान, जिनमें रोजाना 3 GB डेटा के साथ मिलता है इतना कुछ

 

जियो के इंटरनेशनल प्लान के फायदे

जियो के इस इंटरनेशनल प्लान में यूजर को कॉलिंग के लिए 100 मिनट मिलते हैं, जिससे यूजर लोकल और इंटरनेशनल कॉल कर सकता है. इसमें इनकमिंग कॉल की सुविधा फ्री होती है. डेटा की बात करें तो इसमें यूजर को 250 MB हाई स्पीड डेटा मिलता है. इसके साथ ही इसमें यूजर को 100 SMS की सुविधा मिलती है. इसका मतलब आप 100 टेक्सट मैसेज भेज सकते हैं. इसके अलावा भी यूजर को बांग्लादेश में यूज करने के लिए कई और रिचार्ज प्लान्स मिल जाएंगे. आप अपनी जरूरत के हिसाव से कोई भी प्लान चुन सकते हैं. 

यह भी पढ़ें - WhatsApp पर परेशान करने वालों को नानी याद दिला देगा ये टूल, जानें कैसे करें यूज

 

Read More
{}{}