trendingNow12377024
Hindi News >>टेक
Advertisement

Mukesh Ambani लाए Jio का 90 दिनों की वैलिडिटी वाला छप्परफाड़ प्लान, दिल खोलकर दे रहे एक्सट्रा डेटा, कीमत मात्र...

Reliance Jio Prepaid Plan: पोर्टफोलियो अपडेट करने के बाद कंपनी अपने कस्टमर्स को कई प्रीपेड प्लान्स ऑफर कर रही है, जिनमें से एक प्लान 899 रुपये का भी है. यह प्लान अपनी वैलिडिटी और डेटा बेनिफिट्स के लिए जाना जाता है. आइए आपको इस प्लान के बारे में विस्तार से बताते हैं. 

Mukesh Ambani लाए Jio का 90 दिनों की वैलिडिटी वाला छप्परफाड़ प्लान, दिल खोलकर दे रहे एक्सट्रा डेटा, कीमत मात्र...
Stop
Raman Kumar|Updated: Aug 10, 2024, 08:02 AM IST

Reliance Jio Recharge Plan: देश की जाने-माने बिजनेसमैन और एशिया के सबसे अमीर आदमी Mukesh Ambani की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने कुछ दिनों पहले अपने टैरिफ प्लान्स की कीमतों में इजाफा किया था. कंपनी अपने यूजर्स को अलग-अलग प्राइस रेंज में कई रिचार्ज प्लान्स ऑफर करती है, जो अलग-अलग बेनिफिट्स के साथ आते हैं. किसी में ज्यादा डेटा मिलता है तो किसी में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा. पोर्टफोलियो अपडेट करने के बाद कंपनी अपने कस्टमर्स को कई प्रीपेड प्लान्स ऑफर कर रही है, जिनमें से एक प्लान 899 रुपये का भी है. यह प्लान अपनी वैलिडिटी और डेटा बेनिफिट्स के लिए जाना जाता है. आइए आपको इस प्लान के बारे में विस्तार से बताते हैं. 

899 रुपये वाले प्लान में क्या मिलता है?

जियो का 899 रुपये का प्रीपेड प्लान 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है यानी कि आप इसे 3 महीने तक इस्तेमाल कर सकते हैं. डेटा की बात करें तो इसमें आपको रोजाना 2 GB इंटरनेट की सुविधा मिलती है. साथ ही जियो इस प्लान में यूजर्स को 20 GB एक्सट्रा डेटा भी देता है. इस तरह इस प्लान में आपको कुल 200 GB डेटा मिलता है. इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है. मतलब कि आप 90 दिनों तक किसी भी नेटवर्क पर जितना मर्जी उतना कॉलिंग कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें - Mukesh Ambani लाए Jio का ऐसा प्लान जो कम कीमत में दे रहा 11 महीने की वैलिडिटी, जानें बेनिफिट्स

 

एडिशनल बेनिफिट्स और 5G इंटरनेट 

इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 100 SMS की सुविधा भी मिलती है. साथ ही जियो इस प्लान में यूजर्स को एडिशनल बेनिफिट्स भी मिलते हैं. इस प्लान में यूजर्स को जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. इसके अलावा अगर आप 5G स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते हैं और आपके एरिया में 5G नेटवर्क उपलब्ध है तो आप हाई स्पीड इंटरनेट का भी लाभ उठा सकते हैं. 

यह भी पढ़ें - स्मार्टफोन में छिपा होता है एक जादुई रिमोट, काबू कर लेता है हर एक इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस, जानें यूज करने का तरीका

किसके लिए है यह प्लान?

यह प्लान उन लोगों के लिए बहुत अच्छा है जो ज्यादा डेटा का इस्तेमाल करते हैं और लंबी वैलिडिटी वाला प्लान पसंद करते हैं. अगर आप OTT प्लेटफॉर्म पर वीडियो देखते हैं, गेम खेलते हैं या सोशल मीडिया का ज्यादा उपयोग करते हैं तो यह प्लान आपके लिए परफेक्ट है. 

Read More
{}{}