trendingNow12421679
Hindi News >>टेक
Advertisement

Reliance Jio: मुकेश अंबानी ने फोड़ा 'महंगाई का मटका'! अब 223 रुपये में 28 दिन तक फ्री कॉल और डेटा

Jio recharge plan: अगर आपको 250 रुपये से कम में एक महीने के लिए फ्री कॉलिंग, लंबी वैलिडिटी और ज्यादा डेटा चाहिए, तो आपके लिए अच्छी खबर है. Jio ऐसा ही एक प्लान लाया है. आइए जानते हैं इसके बारे में डिटेल में...

 
Reliance Jio: मुकेश अंबानी ने फोड़ा 'महंगाई का मटका'! अब 223 रुपये में 28 दिन तक फ्री कॉल और डेटा
Stop
Mohit Chaturvedi|Updated: Sep 09, 2024, 12:42 PM IST

Jio Rs 223 plan: भारत में लगभग 49 करोड़ लोग अपने फोन में Reliance Jio का सिम कार्ड इस्तेमाल करते हैं. इनमें स्मार्टफोन यूजर्स, Jio फोन यूजर्स और Jio फोन प्राइमा यूजर्स हैं. हाल ही में Jio ने रिचार्ज प्लान के दाम बढ़ाए हैं, लेकिन अब उन्होंने एक नया सस्ता प्लान भी लाया है. अगर आपको 250 रुपये से कम में एक महीने के लिए फ्री कॉलिंग, लंबी वैलिडिटी और ज्यादा डेटा चाहिए, तो आपके लिए अच्छी खबर है. Jio ऐसा ही एक प्लान लाया है. आइए जानते हैं इसके बारे में डिटेल में...

Jio Rs 223 recharge plan 

इस प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी और इस दौरान किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग दी जाती है. इसके अलावा, यूजर्स को रोज 100 एसएमएस मिलेंगे. ग्राहक 28 दिनों में 56GB डेटा का आनंद लेंगे, जो प्रति दिन 2GB डेटा के बराबर है. यह प्लान उन यूजर्स के लिए आदर्श है जिन्हें सस्ती कीमत पर पर्याप्त डेटा की आवश्यकता होती है.

सिर्फ इन यूजर्स के लिए

यूजर्स को Jio सिनेमा तक पहुंच प्राप्त होगी, जिससे OTT स्ट्रीमिंग खर्चों में बचत होगी, और Jio टीवी और Jio क्लाउड के लिए भी फ्री मेंबरशिप प्राप्त करेंगे.  यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि Rs 223 प्लान विशेष रूप से Jio फोन प्राइमा उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है और स्मार्टफोन यूजर्स के लिए नहीं.

जियो लाया नए ऑफर्स

Reliance Jio ने अपने 8 साल पूरे होने के मौके पर कुछ खास रिचार्ज प्लान पर ऑफर दिया है. ये ऑफर कुछ दिनों के लिए ही है और कुछ चुनिंदा प्लान पर मिलेगा. अगर आप Jio के ग्राहक हैं और 5 से 10 सितंबर के बीच रिचार्ज करते हैं, तो आपको 700 रुपये का फायदा मिलेगा. ये ऑफर सिर्फ 899 और 999 रुपये वाले तीन महीने के प्लान और 3599 रुपये वाले एक साल के प्लान पर मिलेगा.

Read More
{}{}