trendingNow12358087
Hindi News >>टेक
Advertisement

Jio का 11 महीने की वैलिडिटी के साथ आने वाला सबसे बढ़िया प्लान, साथ में मिलते हैं ये बेनिफिट्स

Reliance Jio New Plan: कुछ समय पहले ही बिजनेसमैन Mukesh Ambani की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अपने पोर्टफोलियो को अपडेट किया था और अपने कई प्लान्स के रेट बढा दिए हैं. हम आपको जियो के ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जो 336 यानी करीब 11 महीने की वैलिडिटी के साथ आता हैं. 

Jio का 11 महीने की वैलिडिटी के साथ आने वाला सबसे बढ़िया प्लान, साथ में मिलते हैं ये बेनिफिट्स
Stop
Raman Kumar|Updated: Jul 30, 2024, 06:14 AM IST

Reliance Jio Prepaid Plan: कुछ समय पहले ही बिजनेसमैन Mukesh Ambani की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अपने पोर्टफोलियो को अपडेट किया था और अपने कई प्लान्स के रेट बढा दिए हैं. बीते 3 जुलाई को कंपनी ने अपने रिचार्ज प्लान्स की कीमतों में बढोतरी की थी. इसके बाद से लोग जियो का किफायती और ज्यादा दिन चलने वाला प्लान लेना चाहते हैं. अगर आप भी ऐसा ही प्लान ढूंढ रहे हैं तो परेशान मत होइए. यहां आपको पूरी जानकारी मिलेगी. हम आपको जियो के ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जो 336 यानी करीब 11 महीने की वैलिडिटी के साथ आता है और वो भी कम कीमत में. आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में. 

लॉन्ग टर्म की वैलिडिटी के साथ मिलने वाला सबसे अच्छा प्लान 

हम जियो के जिस प्लान की बात कर रहे हैं उसकी कीमत 1899 रुपये हैं. ये प्लान आपको जियो की वेबसाइट पर 'Value' सेक्शन में मिल जाएगा. यह कम कीमत में लॉन्ग टर्म की वैलिडिटी के साथ मिलने वाला सबसे अच्छा और किफायती प्लान है. वैलिडिटी के साथ इस प्लान में अन्य बेनिफिट्स भी मिलते हैं.

यह भी पढें - Mukesh Ambani ने लॉन्च किया Jio का पॉपुलर प्लान, कम कीमत में मिल रही 84 दिन की वैलिडिटी

बेनिफिट्स 

इस प्लान में यूजर को कुल 24 GB डेटा मिलता है. हालांकि, डेटा खत्म होने के बाद आप उसे दोबारा रिचार्ज कर सकते हैं. इसके साथ ही यह प्लान अनलिमिडेट कॉलिंग के साथ आता है. इसका मलतब है कि आप किसी भी नेटवर्क पर जितना मर्जी कॉल कर पाएंगे. इस प्लान में यूजर को 336 दिन यानी करीब 11 महीनों के लिए 3600 SMS की सुविधा भी मिलती है.  

यह भी पढें - Jio ने 5G इंटरनेट के लिए लॉन्च किया सबसे सस्ता प्लान, मात्र इतने रुपये में दबाकर चलाइए नेट

इन यूजर्स के लिए अच्छा ऑप्शन 

जियो का यह प्लान काफी किफायती है. इसमें यूजर को कई अन्य फायदे भी मिलते हैं. इस प्लान में यूजर को जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. यह प्लान उन यूजर्स के लिए अच्छा ऑप्शन है, जो कम कीमत में ज्यादा वैलिडिटी वाला प्लान चाहते हैं. जिनको डेटा की कम और कॉलिंग की ज्यादा जरूरत होती है वे इस प्लान को ले सकते हैं. इस प्लान को आप जियो की ऑफिशियल वेबसाइट या ऑनलाइन पेमेंट ऐप्स जैसे गूगलपे, फोनपे या पेटीएम से रिचार्च कर सकते हैं. 

Read More
{}{}