trendingNow12383474
Hindi News >>टेक
Advertisement

Mukesh Ambani के पिटारे से निकला खजाना, मात्र 175 रुपये में 12 से ज्यादा OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन

Reliance Jio Recharge Plan: रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स के लिए एक और धमाकेदार प्लान पेश किया है. इस प्लान में आपको 28 दिनों तक एंटरटेनमेंट का पूरा पैकेज मिलेगा. आइए आपको इस प्लान के बेनिफिट्स के बारे में विस्तार से बताते हैं.   

Mukesh Ambani के पिटारे से निकला खजाना, मात्र 175 रुपये में 12 से ज्यादा OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन
Stop
Raman Kumar|Updated: Aug 14, 2024, 12:35 PM IST

Reliance Jio Preapaid Plan: रिलायंस जियो भारत में टेलीकॉम मार्केट का एक प्रमुख खिलाड़ी है. जियो ने देश में इंटरनेट इस्तेमाल करने के क्षेत्र में क्रांति ला दी है. जियो के लॉन्च के बाद शहरों से लकर गांव तक ज्यादातर लोग इंटरनेट यूज करने लगे. जियो के देश के कोने-कोने तक इंटरनेट की पहुंच उपलब्ध कराई. जियो के मालिक देश के सबसे आदमी और बिजनेसमैन Mukesh Ambani हैं. मुकेश अंबानी ने चुपके से रिलायंस जियो का एक धांसू प्लान लॉन्च किया, जिसमें यूजर्स को इतने फायदे मिलते हैं कि आप गिनते-गिनते थक जाएंगे. इसे जियो का सबसे जबरदस्त प्लान भी कहा जा सकता है. आइए आपको इसके बेनिफिट्स बताते हैं. 

प्लान की कीमत और फायदे
हम जियो के जिस प्लान की बात कर रहे हैं उसकी कीमत मात्र 175 रुपये है. कीमत कम होने के बावजूद इस प्लान में यूजर्स को कई बेनिफिट्स मिलते हैं. जियो का यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान में आपको 28 दिनों तक एंटरटेनमेंट का पूरा पैकेज मिलेगा. इस प्लान में यूजर को कुल 10GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा. यानी आप OTT प्लेटफॉर्म्स पर अपनी पसंदीदा मूवी देख पाएंगे. 

यह भी पढ़ें - हैवी डेटा यूजर्स की मौज, Jio के इस प्लान में हाई स्पीड इंटरनेट के साथ मिलता है 15 से ज्यादा ऐप्स का सब्सक्रिप्शन 

12 से ज्यादा ऐप्स का सब्सक्रिप्शन 
इस प्लान में यूजर्स को भर-भर के OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है. जियो का यह प्लान यूजर्स को 12 से ज्यादा ओटीटी ऐप्स का एक्सेस मिलता है, जिससे वे ऑनलाइन कंटेंट का लाभ ले पाएंगे. यूजर्स को इस प्लान में सोनी लिव, जी5, जियो सिनेमा प्रीमियम, लायंसगेट प्ले, डिस्कवरी प्लस, सन एनएक्सटी, कंचा लन्नका, प्लेनेट मराठी, चौपाल, डॉक्यूबे, एपिक ऑन और होइचॉई जैसे प्लेटफॉर्म्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है. खास बात ये है कि आपको 28 दिनों का जियो सिनेमा प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा, जिसका कूपन आपको MyJio अकाउंट में मिलेगा.

यह भी पढ़ें - हर सवाल का जवाब है Instagram का यह नीला गोला, बता देगा आपको हर एक चीज, जानें कैसे

Read More
{}{}