trendingNow12415461
Hindi News >>टेक
Advertisement

Reliance Jio: मुकेश अंबानी ने कराई बल्ले-बल्ले! 122 रुपये में महीने भर रोज 1GB डेटा, देखता रह गया Airtel

Jio Cheapest Plan: अगर आप कम खर्च में ज्यादा डेटा चाहते हैं, तो जियो का एक बहुत अच्छा प्लान है, जो सिर्फ 122 रुपए का है. यह नया प्लान यूजर्स को सबसे ज्यादा फायदा देने के लिए बनाया गया है, इसमें रोजाना 1GB डेटा मिलता है, यह प्लान 28 दिन तक चलता है, यानी लगभग एक महीने तक.

 
Reliance Jio: मुकेश अंबानी ने कराई बल्ले-बल्ले! 122 रुपये में महीने भर रोज 1GB डेटा, देखता रह गया Airtel
Stop
Mohit Chaturvedi|Updated: Sep 05, 2024, 06:48 AM IST

Jio Rs 122 plan: रिलायंस जियो ने उन लोगों के लिए एक नया प्लान लाया है जो कम खर्च में ज्यादा फायदा चाहते हैं. जियो के लगभग 49 करोड़ ग्राहक हैं, और कंपनी पूरे देश में अपने ग्राहकों के लिए ऐसे प्लान लाती रहती है जो किफायती हों और सभी की जरूरत पूरी करें, अगर आप कम खर्च में ज्यादा डेटा चाहते हैं, तो जियो का एक बहुत अच्छा प्लान है, जो सिर्फ 122 रुपए का है.

122 रुपए वाले प्लान में क्या मिलता है?

रिलायंस जियो का यह नया प्लान यूजर्स को सबसे ज्यादा फायदा देने के लिए बनाया गया है, इसमें रोजाना 1GB डेटा मिलता है, यह प्लान 28 दिन तक चलता है, यानी लगभग एक महीने तक. यह प्लान उन लोगों के लिए अच्छा है जो पूरे महीने में लगातार डेटा इस्तेमाल करना चाहते हैं और ज्यादा खर्च नहीं करना चाहते. लेकिन ध्यान रखें कि इस प्लान में कॉलिंग या SMS का फायदा नहीं है.

सिर्फ Jio फोन यूजर्स के लिए

यह ध्यान रखें कि यह प्लान सिर्फ Jio फोन यूजर्स के लिए है, स्मार्टफोन यूजर्स के लिए नहीं. यह प्लान एक ऐड-ऑन है, जिससे Jio फोन यूजर्स को कम पैसा खर्च करके रोजाना डेटा मिल सकेगा. अगर आप Jio फोन यूज करते हैं और कम खर्च में डेटा चाहते हैं, तो यह प्लान आपके लिए बहुत अच्छा हो सकता है.

रिलायंस जियो का मुख्य लक्ष्य अपने यूजर्स को ज्यादा फायदा देना है और साथ ही कम खर्च रखना है. जो लोग Jio फोन यूज करते हैं, उनके लिए यह प्लान कम पैसा खर्च करके अच्छा डेटा कनेक्शन देने का वादा करता है.

Read More
{}{}