trendingNow12356480
Hindi News >>टेक
Advertisement

84 दिन की वैलिडिटी के साथ Mukesh Ambani ने लॉन्च किया Jio का जबरदस्त प्लान, कीमत सिर्फ...

Reliance Jio New Plan: बीते 3 जुलाई को जियो ने अपने रिचार्ज प्लान्स की कीमतों में बढोतरी कर दी थी. बढोतरी के बाद अगर आप कम कीमत में ज्यादा दिन चलने वाला प्लान चाहते हैं तो 84 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है. आइए आपको इस प्लान के बारे में बताते हैं. 

84 दिन की वैलिडिटी के साथ Mukesh Ambani ने लॉन्च किया Jio का जबरदस्त प्लान, कीमत सिर्फ...
Stop
Raman Kumar|Updated: Jul 29, 2024, 10:34 AM IST

Reliance Jio Rs 479 Plan: देश के जाने-माने बिजनेसमैन को रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक Mukesh Ambani की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अपने पोर्टफोलियो को अपडेट किया था. बीते 3 जुलाई को कंपनी ने अपने रिचार्ज प्लान्स की कीमतों में बढोतरी कर दी थी. पोर्टफोलियो अपडेट करने के बाद कई प्लान्स में बदलाव हुए थे. बढोतरी के बाद अगर आप कम कीमत में ज्यादा दिन चलने वाला प्लान चाहते हैं तो 84 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है. आइए आपको इस प्लान के बारे में बताते हैं. 

84 दिन की वैलिडिटी वाला किफायती प्लान

पोर्टफोलियो अपडेट करने के बाद रिलायंस जियो ने 479 रुपये में एक प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है. ये प्लान आपको जियो की वेबसाइट पर 'Value' सेक्शन में मिल जाएगा. ये प्लान सबसे कम रुपये में 84 दिन की वैलिडिटी ऑफर करता है. साथ ही इसमें डेटा, कॉलिंग और दूसरे बेनिफिट्स भी मिलते हैं. इस प्लान में यूजर्स को कुल 6 GB डेटा मिलता है. हालांकि, अगर डेटा खत्म होने के बाद आप रिचार्ज कर सकते हैं. 

यह भी पढें - Jio ने 5G इंटरनेट के लिए लॉन्च किया सबसे सस्ता प्लान, मात्र इतने रुपये में दबाकर चलाइए नेट

किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग

इसके साथ ही यूजर को अनलिमिडेट कॉलिंग की सुविधा मिलती है. इसका मतलब आप किसी भी नेटवर्क जितना मर्जी फ्री कॉलिंग कर सकते हैं. इसके अलावा इस प्लान में यूजर को 1,000 SMS की सुविधा भी मिलती है. एडिशनल बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर को जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. 

यह भी पढें - क्या होता है USB Condom? इसका इस्तेमाल क्यों है जरूरी  

इन लोगों के लिए अच्छा ऑप्शन है ये प्लान

ये प्लान उन लोगों के लिए अच्छा ऑप्शन हो, जिनको डेटा की ज्यादा जरूरत नहीं होती. जो लोग कम कीमत में ज्यादा वैलिडिटी वाला प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ चाहते हैं, वे इस प्लान को ले सकते हैं. इस प्लान के अलावा जियो के वैल्यू सेक्शन में यूजर को 28 दिन और 336 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान भी मिलता है. इन प्लान्स की कीमत 189 रुपये और 1899 रुपये है. 

Read More
{}{}