trendingNow12355117
Hindi News >>टेक
Advertisement

Mukesh Ambani ने उतारा 31 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान, 1 महीने तक दबाकर चलाइए इंटरनेट

Reliance Jio 1 Month Validity Plan: जियो अपने यूजर्स को अलग-अलग प्राइस कैटेगरी और बेनिफिट्स के साथ प्लान ऑफर करता है. रिलायंस जियो के मालिक मुकेश अंबानी अब यूजर्स के लिए 28 या 30 दिन नहीं बल्कि पूरे 1 महीने की वैलिडिटी वाला प्लान लेकर आए हैं. 

Mukesh Ambani ने उतारा 31 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान, 1 महीने तक दबाकर चलाइए इंटरनेट
Stop
Raman Kumar|Updated: Jul 27, 2024, 08:40 AM IST

Reliance Jio 31 Days Validity Plan: रिलायंस जियो देश के जाने-माने बिजनेस और एशिया के सबसे अमीर आदमी Mukesh Ambani की कंपनी है. हाल ही में रिलायंस जियो तब चर्चा में आई जब उसने अपने टैरिफ प्लान्स की कीमतों में इजाफा कर दिया था. कंपनी ने एक साथ बड़ी बढोतरी करते हुए कंपनी ने अपने रिचार्ज प्लान्स को 12.5 फीसदी से लेकर 25 फीसदी तक महंगा कर दिया था. जियो की देखा-दूनी एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया ने अपने रिचार्ज प्लान महंगे कर दिए थे. जियो अपने यूजर्स को अलग-अलग प्राइस कैटेगरी और बेनिफिट्स के साथ प्लान ऑफर करता है. रिलायंस जियो के मालिक मुकेश अंबानी अब यूजर्स के लिए 28 या 30 दिन नहीं बल्कि पूरे 1 महीने की वैलिडिटी वाला प्लान लेकर आए हैं. आइए आपको इस जबरदस्त प्लान के बारे में बताते हैं. 

Jio का 31 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान 

Mukesh Ambani जियो यूजर्स के लिए पूरे 1 महीने की वैलिडिटी वाला प्लान लाए हैं. इसमें यूजर्स को 28 या 30 दिन नहीं बल्कि पूरे 31 दिन की वैलिडिटी मिलती है. इसमें जियो यूजर को 1 Calendar Month की वैलिडिटी मिलती है. इस प्लान की कीमत 319 रुपये है. वैलिडिटी के साथ ही इसमें यूजर को अन्य बेनिफिट्स भी मिलते हैं. इसमें यूजर को रोजाना 1.5GB डेटा मिलता है. रिलायंस जियो का यह प्लान अनलिमिटेड 4G डाटा ऑफर के साथ आता है. साथ ही इमसें रोजाना 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है. मतलब की आप 31 दिन तक किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें - कीमत बढ़ाने के बाद Jio ने सस्ता कर दिया ये पॉपुलर प्लान, Mukesh Ambani का यूजर्स को डबल गिफ्ट 

इन यूजर्स कि लिए होगा फायदेमंद 

जियो के इस प्लान में यूजर को एडिशनल बेनेफिट्स भी मिलते हैं. इसमें जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है. यह प्लान 1 महीने की वैलिडिटी के साथ आता है इसलिए आपको इस हर महीने रिचार्ज करना होगा. जैसे अगर आपने इस प्लान को 10 मार्च को रिचार्ज कराया है तो अगला रिचार्ज आपको 10 अप्रैल को कराना होगा और उसके बाद 10 मई को. जियो का यह प्लान उन यूजर्स के लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है जो 28 या 30 दिन नहीं बल्कि पूरे 31 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान चाहते हैं. 

यह भी पढ़ें - Jio के अधिकारियों से भी ज्यादा कमाता है Mukesh Ambani का ड्राइवर, एक साल में है इतनी इनकम

Read More
{}{}