trendingNow12366333
Hindi News >>टेक
Advertisement

OTT ऐप्स सब्सक्रिप्शन के साथ आने वाले Jio के जबरदस्त प्लान, जितना मर्जी उतना देखो मूवी

Reliance Jio Prepaid Plans: जियो ने OTT प्लेटफॉर्म्स जैसे नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम के सब्सक्रिप्शन के साथ आने वाले कुछ प्लान बंद कर दिए थे. दरअसल, टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio ने अपने टैरिफ प्लान्स की कीमतें बढ़ा दी थी. लेकिन अब कंपनी ने कुछ नए प्लान लॉन्च किए हैं जिसमें आपको मनोरंजन की सुविधा मिलेगी. 

OTT ऐप्स सब्सक्रिप्शन के साथ आने वाले Jio के जबरदस्त प्लान, जितना मर्जी उतना देखो मूवी
Stop
Raman Kumar|Updated: Aug 04, 2024, 05:59 AM IST

Reliance Jio OTT Plans: जियो ने OTT प्लेटफॉर्म्स जैसे नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम के सब्सक्रिप्शन के साथ आने वाले कुछ प्लान बंद कर दिए थे. दरअसल, टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio ने अपने टैरिफ प्लान्स की कीमतें बढ़ा दी थी. कंपनी ने अपने पोर्टफोलियो को अपडेट करते हुए प्लान्स के रेट्स बढ़ा दिए थे. लेकिन अब कंपनी ने कुछ नए प्लान लॉन्च किए हैं जिसमें आपको मनोरंजन की सुविधा मिलेगी. आइए आपको जियो के सबसे किफायती प्लान्स के बारे में बताते हैं, जिनमें OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा. इससे आप जितना चाहें उतना ऑनलाइन कंटेंट देख पाएंगे.

ये हैं OTT सब्सक्रिप्शन के साथ आने वाले Reliance Jio के बेस्ट प्लान्स

329 रुपये वाला प्लान
इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 1.5 जीबी डेटा, 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है. यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. साथ ही इस प्लान में यूजर्स को JioSaavn Pro का एक्सेस भी मिलता है. 

यह भी पढें - Mukesh Ambani का Jio यूजर्स को तोहफा, ये हैं ढेर सारे बेनिफिट्स वाले 4 सस्ते प्लान

 

949 रुपये वाला प्लान
इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 2 जीबी डेटा, 100 एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है. कीमत ज्यादा होने से इसकी वैलिडिटी भी ज्यादा है. इस प्लान में यूजर्स को 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है. इस प्लान में Disney+ Hotstar ऐप का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. 

1049 रुपये वाला प्लान
जियो का यह प्लान यूजर्स को रोजाना 2 जीबी डेटा, 100 एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा ऑफर करता है. यह प्लान 84 दिनों के लिए वैध है. इस प्लान में Sony LIV और ZEE5 का एक्सेस मिलता है. इन तीनों प्लान में JioTV, JioCloud और JioCinema की भी सब्सक्रिप्शन मिलता है. 

यह भी पढें - धड़ाम से गिरे Samsung Galaxy S23 Ultra के दाम, जैस-तैसे बस खरीद लेना चाहते लोग, जल्दी करें बुक

 

JioBharat J1 4G फीचर फोन

जियो ने एक नया फीचर फोन भी लॉन्च किया है जिसका नाम JioBharat J1 है. यह फोन बहुत सस्ता है और इसमें कई सारे ऐप्स प्री-लोडेड आते हैं, जैसे JioChat, JioTV, JioSaavn, JioPay और JioPhotos. इस फोन की कीमत 1799 रुपये है. 

इसके अलावा जियो ने इस फोन के लिए दो प्लान भी लॉन्च किए हैं. एक प्लान 123 रुपये का है, जिसमें 300 SMS, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 0.5 जीबी डेटा मिलता है. यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. दूसरा प्लान 1,234 रुपये का है, जिसमें यूजर को 336 दिनों की वैलिडिटी के साथ ये सारे बेनिफिट्स मिलते हैं. इन दोनों प्लान में JioSaavn, JioTV और JioCinema का फ्री एक्सेस भी मिलता है. 

Read More
{}{}